मैच जीतने के बाद पाकिस्‍तानी फैन्‍स ने स्टेडियम में किया हंगामा, भड़के अफगानियों ने कुर्सियों से पीटा; वीडियो वायरल

By: Pinki Thu, 08 Sept 2022 11:05 AM

मैच जीतने के बाद पाकिस्‍तानी फैन्‍स ने स्टेडियम में किया हंगामा, भड़के अफगानियों ने कुर्सियों से पीटा; वीडियो वायरल

एशिया कप 2022 सीजन से टीम इंडिया और अफगानिस्तान बाहर हो गए हैं। जबकि पाकिस्तान और श्रीलंका टीम का फाइनल तय हो गया है। अफगानिस्तान और पाकिस्तान टीम के बीच बुधवार (7 सितंबर) को मैच खेला गया। आखिरी ओवर में लगातार दो छक्के मारते हुए पाकिस्तान टीम ने यह मैच जीत लिया। लेकिन जैसे ही पाकिस्तान टीम ने यह मैच जीता पाकिस्‍तानी फैन्‍स ने हंगामा शुरू कर दिया साथ ही उन्होंने फगानिस्तानी फैन्‍स पर हमला भी किया। जिसके जवाब में गुस्साए अफगानी फैन्‍स ने जमकर उत्पात मचाया और पाकिस्‍तानी क्रिकेट फैन्‍स को कुर्सियों से जमकर पीटा। अफगानिस्तानी फैन्स ने कुर्सियां उखाड़कर खुश हो रहे पाकिस्तानी फैन्स पर फेंकी। यह सारा माजरा कैमरे में कैद हो गया। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

वीडियो में देख सकते हैं कि उपद्रव करने वाले फैन्स के हाथों में अफगानिस्तानी झंडा है। उन्होंने कपड़ों और शरीर पर भी देश का झंडा बना रखा है। वह जिस और कुर्सियां फेंक रहे हैं, वहां भीड़ में भी लोगों के पास पाकिस्तानी झंडा दिखाई दे रहा है। यानी साफ है कि हार के बाद अफगानिस्तानी फैन्स ने निशाना बनाते हुए कुर्सियां फेंकी। वीडियो में अफगानिस्तानी फैन्स कुर्सियों से पाकिस्तानियों को मारते भी दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि मैच में अफगानिस्तान टीम ने टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए 6 विकेट पर 129 रन बनाए थे। टीम के लिए इब्राहिम जादरान ने सबसे ज्यादा 35 रन बनाए। इसके बाद 127 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान की हालत खराब हो गई थी। टीम ने 118 रनों पर ही 9 विकेट गंवा दिए थे। लेकिन आखिरी ओवर में नसीम शाह ने लगातार 2 छक्के मारकर मैच जिता दिया।

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए क्रिकेट और खेल से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com