मध्य प्रदेश के रीवा में भीषण सड़क हादसा, बस-ट्रक की टक्कर में 15 लोगों की मौत, 40 घायल

By: Pinki Sat, 22 Oct 2022 08:50:28

मध्य प्रदेश के रीवा में भीषण सड़क हादसा, बस-ट्रक की टक्कर में 15 लोगों की मौत, 40 घायल

मध्य प्रदेश के रीवा के नजदीक नेशनल हाइवे-30 पर आज तड़के एक भीषण बस हादसा हो गया। यहां बस और ट्रक समेत तीन वाहन आपस में टकरा गए, जिसमें 15 लोगों की मौत हो गई और 40 यात्री घायल हैं। राहगीरों की सूचना के बाद सोहागी पुलिस मौके पर पहुंची और बस में फंसे यात्रियों को रेस्क्यू किया। जो लोग केबिन और फ्रंट सीट पर बैठे थे, उनकी मौतें हुई हैं। गंभीर घायलों को एम्बुलेंस से त्योंथर सिविल अस्पताल समेत दूसरे अस्पतालों में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि बस में कुल 100 से अधिक यात्री सवार थे और मृतकों में से ज्यादातर यूपी और बिहार के रहने वाले थे। इतना ही नहीं, नेपाल के भी कुछ लोग बस में थे।

रीवा कलेक्टर के मुताबिक, यह हादसा शुक्रवार की रात करीब 11:30 बजे पहाड़ के घाट में हुआ। यूपी पासिंग बस जबलपुर से रीवा के रास्ते प्रयागराज (उत्तर प्रदेश) जा रही थी। उसी समय नेशनल हाइवे-30 की पहाड़ी उतरते समय हादसे का शिकार हो गई है।

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि ब्रेक न लग पाने की वजह से यह हादसा हुआ। हादसे के बाद कई लोग बस में फंस गए, मगर पुलिस-प्रशासन की मुस्तैदी से उन्हें बाहर निकाला गया। ऐसे कई लोग हैं, जिनके हाथ-पैर इस हादसे में कट गए हैं।

शुरुआती जांच में सामने आया है कि सड़क पर आगे चल रहे किसी और वाहन से ट्रक की टक्कर हुई थी, जिसकी वजह से ड्राइवर एकाएक ब्रेक लगा दिए और इसी दौरान पीछे तेज रफ्तार में आ रही यात्री बस ट्रक में जा घुसी, क्योंकि टक्कर सीधी थी इसलिए बस के केबिन में बैठे लोगों के साथ-साथ आगे की सीट पर बैठे यात्रियों की भी मौत हो गई। फिलहाल, प्रशासन बस में सवार यात्रियों के परिजनों से संपर्क साधने में जुटा है।

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश से जुड़ीNews in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2023 lifeberrys.com