कोरोना होने के बावजूद 22 लोगों की जान से किया खिलवाड़, गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

By: Ankur Sun, 25 Apr 2021 9:23 PM

कोरोना होने के बावजूद 22 लोगों की जान से किया खिलवाड़, गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

कोरोना महामारी का संक्रमण तेजी से फैल रहा हैं जिसमें किसी भी संक्रमित के संपर्क में आने से कोरोना फैलता हैं। ऐसे में अगर आप संक्रमित होते हैं तो एकांत में जाना ही उचित होता हैं। लेकिन स्पेन में एक ऐसा मामला सामने आया जहां एक संक्रमित ने कोरोना होने के बावजूद 22 लोगों की जान से खिलवाड़ किया और उन्हें संक्रमित कर दिया। संक्रमित होने के बावजूद बेपरवाह शख्स एक आम आदमी की तरह बिना मास्क लगाए दफ्तर और मार्केट में घूमता रहा। पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि संक्रमित होने के बाद भी शख्स संभल नहीं पाया। एक के बाद एक लोगों को संक्रमित करता चला गया।

दफ्तर में जानबूझकर सहकर्मियों को करता था परेशान

एक विदेशी अखबार के मुताबिक, कोरोना वायरस संक्रमित मरीज सामान्य व्यक्ति की तरह जीवन जीता रहा। दफ्तर के सहकर्मियों ने पुलिस से बताया कि वह तेज बुखार में भी दफ्तर आना बंद नहीं किया । हर रोज दफ्तर आता और मास्क उतारकर खांसी करता और सभी से कहता कि अब तुम लोगों में भी कोरोना फैलाऊंगा।

कोरोना संक्रमित होने वालों में बच्चे भी शामिल

स्पेन पुलिस की मानें तो उसके संपर्क में आए 22 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बताया जा रहा है कि कुछ उसके दफ्तर के स्टाफ संक्रमित हैं, जबकि कुछ जिम करने वाले लोग पॉ़जिटिव हैं। शख्स बीमारी के दौरान भी जिम जाना नहीं छोड़ा। हैरानी की बात है कि कोरोना संक्रमित में तीन बच्चे भी शामिल हैं। जिनकी उम्र एक साल के करीब है। फिलहाल कुछ लोग अस्पताल और घरों में आइसोलेट हैं।

ये भी पढ़े :

# बारां : शराब के नशे में पति ने कुल्हाड़ी से पत्नी को काट डाला, फिर फांसी लगा दे दी जान

# राजस्थान में भी 18+ वालों को फ्री वैक्सीनेशन, पूरा खर्च उठाएगी राज्य सरकार

# 1 मई से वैक्सीन के लिए जरूरी होगा कोविन या आरोग्‍य सेतु एप पर रजिस्‍ट्रेशन, जानें क्या है वजह

# उदयपुर : वैक्सीन के दोनों डोज ले चुके CMHO हुए कोरोना संक्रमित, कार्यालय कर्मचारियों में डर का माहौल

# इन 12 राज्यों ने हर उम्र के लोगों के लिए वैक्सीनेशन किया फ्री; कोरोना की लहर रोकने के लिए 70% आबादी को वैक्सीन लगाना जरूरी

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश से जुड़ीNews in Hindi
|

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com