राजस्थान: भरतपुर के बयाना में 60 साल के बूढ़े ने 17 माह की मासूम को बनाया अपनी हवस का शिकार, गिरफ्तार

By: Pinki Thu, 12 May 2022 08:29 AM

राजस्थान: भरतपुर के बयाना में 60 साल के बूढ़े ने 17 माह की मासूम को बनाया अपनी हवस का शिकार, गिरफ्तार

भरतपुर के बयाना थाना इलाके के हिंडौन रेल मार्ग पर गऊघाट चौकी-शेरगढ़ के बीच एक 60 साल के वृद्ध ने 17 माह की मासूम के साथ दुष्कर्म किया। हालाकि, घटना 4 दिन पुरानी है लेकिन बच्ची के परिजनों ने इसकी रिपोर्ट मंगलवार रात दर्ज कराई। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने बोर्ड से बच्ची का मेडिकल कराया है। इसके अलावा एफएसएल टीम ने मौके से सबूत जुटाए हैं।

पुलिस ने आरोपी वृद्ध को राउंडअप कर लिया है। आरोपी बुजुर्ग, बच्ची के माता-पिता के साथ ही रेलवे के निर्माण कार्यों में मजदूरी करता है। अनुसंधान में सहयोग के लिए एसपी ने जघन्य अपराध प्रकोष्ठ की इंस्पेक्टर दीप्ति शर्मा को लगाया है।

पीड़ित बच्ची के पिता के मुताबिक मुल्जिम नगला छीतरा देवा सराय निवासी रामप्रसाद गुर्जर (60 साल) घटना वाली रात 7 मई को उनकी बेटी को खिलाने के बहाने ले गया था। उनके तंबू से करीब 25 मीटर दूर एक पुलिया के नीचे ले जाकर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। बालिका के रोने की आवाज सुनकर जब वह मौके पर पहुंचे तो बच्ची लहूलुहान हालत में मिली। जिसके बाद उसे प्राइवेट अस्पताल ले जाकर इलाज कराया। जब वह पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पर आने लगा तो आरोपी के साथी 10-15 लोगों ने पीड़ित को जान से मारने की भी धमकी दी थी। इसलिए वह डरकर धौलपुर जिले में अपने गांव चला गया था। इधर, डीएसपी अजय कुमार शर्मा ने बताया कि बालिका का बोर्ड से मेडिकल कराया है। डॉक्टरों की ओपिनियन के मुताबिक अभी रेप की पुष्टि नहीं हुई है। आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश से जुड़ीNews in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com