Advertisement

किट्टी पार्टी के लिए इस तरह करें अपने घर की सजावट

By: Priyanka Fri, 01 May 2020 4:00 PM

किट्टी पार्टी के लिए इस तरह करें अपने घर की सजावट

किटी पार्टी जो वर्तमान समय में एक ट्रेंड या कहे एक फ़ैशन बन गया हैं जिसका सबसे ज्यादा चलन छोटे शहरो में देखा गया हैं। किटी पार्टी के कारण घरेलू महिलायें घर से बाहर निकलती हैं और कुछ अच्छा समय खुद को दे पाती हैं। यह एक तरह की जरूरत हैं, इससे समाज एक दूसरे के संपर्क में आता हैं और महिलाओं को व्यस्त जीवन से कुछ पलों के लिए राहत मिलती हैं। घर में किटी पार्टी अरैंज करते समय आप डेकोरेशन का भी खास ख्याल रखती है लेकिन कई बार कन्फ्यूज होकर आप सोचते है कि घर को कैसे सजाया जाए। जिससे सहेलियों पर आपका इम्प्रैशन अच्छा पड़े। आप चाहें तो घर में थीम किटी पार्टी भी रख कर भी अपनी सहेलियों को सरप्राइज दे सकती है। आज हम आपको किटी पार्टी डेकोरेशन के लिए कुछ यूनिक आइडियास देंगे, जिससे सहेलियों के सामने आपका इम्प्रैशन और भी अच्छा पड़ेगा। तो आइए जानते है घर सजाने के लिए किटी पार्टी डेकोरेशन के कुछ आइडियास।

decoration tips,house deco for kitty party,home decor tips,household tips,kitty party decoration tips ,हाउसहोल्ड टिप्स, होम डेकोर टिप्स, किट्टी पार्टी के लिए अपने घर को कैसे सजाएं

किट्टी पार्टी की एक थीम निर्धारित कीजिये

आप किट्टी पार्टी के लिए किसी बढ़िया थीम का चुनाव कर सकती हैं। इसमें लाइटिंग इफ़ेक्ट भी हो सकता है या कोई कलर थीम भी हो सकती है। जितने चाहें उतने आइडियाज़ आप होम डेकोर के लिए निकाल सकती हैं। इसमें आपके दिमाग की भी अच्छे से कसरत हो जायेगी और आपकी क्रिएटिविटी भी बाहर आएगी। फ्लावर डेकोरेशन के साथ आप फ्लावर थीम को भी यूज़ कर सकती हैं।

फूलों से सजावट

आप घर को खूशबूदार फूलों से सजाकर सहेलियों पर अच्छी इम्प्रैशन डाल सकती है। इसके अलावा आप डाइनिंग टेबल या लिविंग रूम में फूलों को सेंट पीस की तरह भी सजा सकती है। फूल न सिर्फ घर के वातावरण को तरोताज़ा कर देते हैं बल्कि देखने में भी अच्छे लगते हैं। अपनी किट्टी पार्टी में आप चाहें तो आर्टिफीशियल फ्लावर डेकोरेशन का यूज़ कर सकते हैं। इनका फायदा यह होता है कि यह मुरझाते भी नहीं हैं। जितने समय आपके घर में महिलाओं की रौनक होगी उतनी ही देर आपका घर फूलों से महकता रहेगा।

decoration tips,house deco for kitty party,home decor tips,household tips,kitty party decoration tips ,हाउसहोल्ड टिप्स, होम डेकोर टिप्स, किट्टी पार्टी के लिए अपने घर को कैसे सजाएं

किट्टी पार्टी के लिए मेनू सेलेक्ट कर ले

यदि आपके घर पर किटी पार्टी है तो आप इसके लिए मेनू की योजना बना ले कि आप पार्टी में क्या-क्या करना चाहते है जैसे आपको सिर्फ नास्ता करवाना है या खाना आप घर पर बनाएगी या बाहर से मंगवायेगी आप इन सभी चीजो की एक लिस्ट बनाकर तैयार कर ले।

कटलरी सैट्स हो आकर्षक
आपके घर पर किटी पार्टी हो और उस पार्टी में खाना सर्वे न हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता। जब भी आपके घर में किटी पार्टी हो तो आप पहले से ही पार्टी के लिए अच्छे कटलरी सैट्स जरूर खरीद कर रख ले। यदि आपकी कटलरी आकर्षक होगी तो उसमें खाना परोसने का अलग ही मजा होगा आकर्षक कटलरी में परोसा गया खाना आपकी मेहमाननवाजी का एक खास अंदाज बन जाएगा।

Tags :

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2021 lifeberrys.com