कपिल शर्मा की डूबती नइया को पार लगाएगा यह खान, दोनों ने मिलकर लिया चौंकाने वाला फैसला

By: Pinki Tue, 06 Nov 2018 4:13 PM

कपिल शर्मा की डूबती नइया को पार लगाएगा यह खान, दोनों ने मिलकर लिया चौंकाने वाला फैसला

लंबे समय से छोटे परदे से दूर कपिल शर्मा ( Kapil Sharma ) एक बार फिर अपने शो 'द कपिल शर्मा शो The Kapil Sharma Show' के दूसरे सीजन के साथ धमाकेदार वापसी करने लिए तैयार है। वही इसी बीच एक और खबर आ रही है कि बॉलीवुड के गॉड फादर कहे जाने वाले सलमान खान ( Salman Khan ) ने फैसला लिया है जिसके चलते कपिल शर्मा का शो अब दबंग खान के प्रोडक्शन हाउस के अंतर्गत बनेगा। बता दें कि, इससे पहले कपिल का प्रोडक्शन हाउस ही उनके शो को प्रड्यूस करता था, लेकिन फाइनेंशियल इश्यूज के चलते इस बार कपिल शर्मा अपने शो को प्रोड्यूस नहीं करेंगे।

बताया जा रहा है कि, कपिल का शो सोनी चैनल पर ही ऑनएयर होगा। शो पर काम भी शुरू हो चुका है और इस बार शो में कुछ नए और दिलचस्प किरदारों की एंट्री होगी। अगर सब कुछ ठीक रहा तो कपिल 18 दिसंबर से शो के लिए शूट भी शुरू कर देंगे। आपको बता दें कपिल शर्मा के साथ शुरूआत से जुड़े कीकू शारदा इस बार भी कॉमेडी के किंग का शो करेंगे। कीकू शारदा ने खुलासा करते हुए बताया था कि, 'यह सच है कि हम शो के साथ दोबारा वापसी कर रहे हैं, शो पर अभी काम चल रहा है और बहुत जल्द हम शूट भी शुरू कर देंगे।' वही खबरे यह भी आ रही है कि पॉप्युलर कमीडियन कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह भी कपिल को जॉइन कर सकते है। अगर इस खबर में सच्चाई है तो यह एक लंबे समय बाद इन तीनों कमीडियंस का रियूनियन होगा। बता दें कि पहले कॉमिडी सर्कस में ये तीनों कमीडियन एक साथ नजर आते थे। उसके बाद कपिल शर्मा अपने शो के साथ अलग हो गए। उसके बाद से ही काफी समय से उन्हें साथ नहीं देखा गया है।

Salman Khan,kapil sharma,the kapil sharma show ,सलमान खान,कपिल शर्मा

इस खबर को मीडिया से कन्फर्म करते हुए भारती ने कहा है कि वह एक लंबे समय के बाद कृष्णा और कपिल के साथ दिखाई देंगी। बहरहाल, यह कहना गलत नहीं होगा कि सलमान की मदद से ही सही लेकिन कपिल की वापसी की खबर सुन उनके फैंस खुशी से झूम उठेंगे।

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com