जुहू स्थित इस्कॉन मंदिर में होगी राजू श्रीवास्तव की प्रार्थना सभा, पत्नी शिखा जाएंगी मुंबई

By: Pinki Sat, 24 Sept 2022 1:06 PM

जुहू स्थित इस्कॉन मंदिर में होगी राजू श्रीवास्तव की प्रार्थना सभा, पत्नी शिखा जाएंगी मुंबई

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने 21 सितंबर को दिल्ली के एम्स में अंतिम सांस ली, जहां उन्हें 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद भर्ती कराया गया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, अभिनेता रवि किशन, शेखर सुमन और विक्की कौशल औरविवेक अग्निहोत्री समेत कई सेलेब्स ने राजू को श्रद्धांजलि दी। गुरुवार को दिल्ली के निगम बोध घाट पर राजू का अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान उन्हें अश्रुपूर्ण विदाई दी गई। राजू श्रीवास्तव की प्रार्थना सभा मुंबई में होगी और इसमें भी अभिनेताओं, फिल्म निर्माताओं और टीवी निर्माताओं की बड़ी भीड़ होगी।

ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह प्रार्थना सभा 25 सितंबर रविवार को जुहू स्थित इस्कॉन मंदिर में होगी। इसके लिए तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। राजू की पत्नी शिखा भी इस प्रार्थना सभा में शामिल होने के लिए मुंबई जाएंगी। एक सूत्र ने बताया कि राजू की पत्नी को लगता है कि राजू का काम मुंबई से होता था, इसलिए मुंबई में प्रार्थना सभा करना ठीक रहेगा।

मुंबई में प्रार्थना सभा रखने से राजू श्रीवास्तव के सहयोगी और इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को उन्हें अंतिम श्रद्धांजलि देने में आसानी होगी। उनके परिवार में इस बारे में लंबी चर्चा हुई थी। क्योंकि राजू की पत्नी शिखा के लिए ट्रैवल करना आसान नहीं था, लेकिन वे आखिरकार इसके लिए मान गईं। राजू की फैमिली ने अपने मुंबई जाने की प्लानिंग कर ली है।

ये भी पढ़े :

# राजू श्रीवास्तव के निधन से दुखी अमिताभ बच्चन ने लिखा इमोशनल नोट, अब स्वर्ग में भगवान को भी हंसाते रहेंगे

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com