क्यों पंकज त्रिपाठी ने चुराई मनोज वाजपेयी की चप्पल, एक्टर ने रोते-रोते बताई वजह

By: Pinki Fri, 20 Sept 2019 4:00 PM

क्यों पंकज त्रिपाठी ने चुराई मनोज वाजपेयी की चप्पल, एक्टर ने रोते-रोते बताई वजह

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpayee) इस वीकेंड में द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में नजर आएंगे। यहां दोनों एक्टर ने अपने जीवन से जुड़ी कुछ कहानियां बताईं। दोनों सितारों ने कपिल के शो पर जमकर धमाल मचाया। इसी शो पर मनोज बाजपेयी ने खुलासा किया कि उनकी एक चप्पल को पंकज त्रिपाठी ने होटल से चुरा लिया था। मनोज बाजपेयी ने बताया कि वो वासेपुर फिल्म के दौरान पंकज त्रिपाठी ने मनोज बाजपेयी से बताया था कि एक होटल से उनकी चप्पल गायब हुई थी। जो पंकज ने अपने पास रख ली थी।

पंकज ने बताया, एक बार मनोज जी अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान पटना के मौर्य होटल में थे। तब मैं वहां किचन सुपरवाइजर था। मुझे पता चला मनोज जी आए हैं तो खुशी का ठिकाना नहीं रहा। अगले दिन सुबह मनोज वाजपेयी होटल से रवाना हुए और अपने स्लिपर होटल के कमरे में भूल गए थे। मुझे होटल के लोगों ने बताया तो मैंने उनसे कहा कि वो चप्पल जमा करके मत रखों मुझे दे दो।

ये कहानी बताते हुए पंकज त्रिपाठी भावुक हो गए। पंकज त्रिपाठी ने कपिल शर्मा शो का प्रोमो अपने ट्विटर पर शेयर किया है। इस प्रोमो को शेयर करते हुए पंकज त्रिपाठी ने लिखा, जिंदगी बहुत सारे उपहार रखती है मनोज भईया। एकलव्य की तरह अगर मैं खड़ाऊं में अपना पैर डाल लूंगा।

मनोज वाजपेयी ने पंकज त्रिपाठी का जवाब दिया है, उन्होंने लिखा, पंकज जी, आपकी सफलता और विनम्रता हमें बहुत कुछ सिखा जाती है। सदैव प्रसन्न रहें और चमकते रहें। धन्यवाद बाबू मेरे। इस कहानी को सुनाने के बाद मनोज वाजपेयी उठकर पंकज त्रिपाठी को गले लगाते हैं और पूरे शो का माहौल बदल जाता है।

द कपिल शर्मा शो के इस एपिसोड में मनोज वाजपेयी और पंकज त्रिपाठी के साथ कुमार विश्वास भी नजर आएंगे।

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com