क्रिकेट विश्व कप मैच न होता तो ‘भारत’ पार कर सकती थी ‘एवेंजर्स एंडगेम’ का आंकड़ा

By: Geeta Fri, 07 June 2019 2:59 PM

क्रिकेट विश्व कप मैच न होता तो ‘भारत’ पार कर सकती थी ‘एवेंजर्स एंडगेम’ का आंकड़ा

जिस दिन बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की ‘भारत (Bharat)’ रिलीज हुई थी, उसी दिन भारत का पहला विश्व कप क्रिकेट मैच दक्षिण अफ्रीका के साथ था। ट्रेड एक्सपर्ट मान रहे हैं कि इस वजह से भी फिल्म की कमाई पर असर पड़ा है। अगर बीते दिन भारत बनाम साउथ अफ्रीका का मैच न होता तो सलमान खान की फिल्म ओपनिंग-डे पर 50 करोड़ के आसपास भी पहुंच सकती थी। ट्रेड विश्लेषकों का यह अनुमान सही साबित हो सकता था। देश में जितने सिनेमाप्रेमी हैं उतने ही क्रिकेट प्रेमी भी हैं। क्रिकेट प्रेमियों में कुछ प्रतिशत सिनेमाप्रेमी भी शामिल हो गए जिन्होंने फिल्म के स्थान पर टीम इंडिया का विश्व कप का पहला मैच देखने को प्राथमिकता दी और जिसके चलते ‘भारत’ को पहले दिन ओपनिंग कम नसीब हुई।

Salman Khan,katrina kaif,bharat,bharat box office collection,avengers endgame,entertainment,bollywood ,सलमान खान,कैटरिना कैफ,भारत,एवेंजर्स एंडगेम

यकीनन फिल्म को साउथ अफ्रीका के साथ भारत के मैच का नुकसान झेलना पड़ा है, वर्ना कमाई का यह आंकड़ा और भी ज्यादा होता। यह सलमान का स्टार पावर ही है, जिसने इतनी भारी संख्या में दर्शकों को पहले दिन स्क्रीन तक खींच लिया। सलमान की यह 14वीं बम्पर ओपनिंग करने वाली फिल्म बन चुकी है। फिल्म में इमोशनल ड्रामा भर-भरकर है और सलमान के फैन्स इस फिल्म में उनके अलग-अलग अंदाज को देखकर रोमांचित हैं। कहानी का प्रिमाइसेज बहुत ही विस्तृत है। फिल्म फ्लैशबैक से शुरू होती है, जहां 70 साल का भारत (सलमान खान) अपने खुशनुमा परिवार के साथ अपना अटूट बंधन बांधे हुए है।

Salman Khan,katrina kaif,bharat,bharat box office collection,avengers endgame,entertainment,bollywood ,सलमान खान,कैटरिना कैफ,भारत,एवेंजर्स एंडगेम

दूसरे दिन की है शानदार शुरूआत, तालियों से गूंज रहे हैं सिनेमाघर

ईद के मौके पर जबरदस्त कमाई करने वाली ‘भारत’ ने दूसरे दिन भी शानदार शुरूआत की है। मीडिया रिपोट्र्स में बताया जा रहा है कि दूसरे दिन फिल्म ‘भारत’ ने मॉर्निंग शोज में लगभग 30 प्रतिशत का ऑक्यूपेंसी रेट दर्ज कराया है। ऐसे में ट्रेड विश्लेषकों का मानना है कि ‘भारत’ अपने दूसरे दिन 31 करोड़ का कारोबार आसानी से कर लिया है। यह फिल्म शुक्रवार 7 जून को बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ के आंकड़े को छूने में सफल हो जाएगी। दर्शक इस फिल्म को देखते हुए बरबस ही तालियाँ बजा रहा है। उसे जहाँ सलमान खान और कैटरीना कैफ का अभिनय पसन्द आ रहा है वहीं कहीं-कहीं उसे इसके संवाद भी दिल को छू रहे हैं जिसके चलते वह तालियाँ बजा रहा है।

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi
|

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com