Rocketry vs Om Box Office Collection: दूसरे दिन माधवन ने आदित्य रॉय कपूर को दी मात, 'रॉकेट्री' की कमाई में हुआ इजाफा

By: Pinki Sun, 03 July 2022 12:14 PM

Rocketry vs Om Box Office Collection: दूसरे दिन माधवन ने आदित्य रॉय कपूर को दी मात, 'रॉकेट्री' की कमाई में हुआ इजाफा

शुक्रवार 1 जुलाई को बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर आर माधवन की फिल्म रॉकेट्री: द नम्बि इफेक्ट और आदित्य रॉय कपूर की एक्शन फिल्म राष्ट्र कवच ओम के बीच टक्कर हुई। पहले दिन ओम ने रॉकेट्री को मात देते हुए बॉक्स ऑफिस पर 1.25 करोड़ रुपये कारोबार किया लेकिन दूसरे दिन यानी शनिवार को आर माधवन की फिल्म रॉकेट्री बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करने में कामयाब रही। पहले दिन 75 लाख रुपये बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत करने वाली रॉकेट्री ने दूसरे दिन 1.25 करोड़ रुपये का कारोबार किया। इसी के साथ फिल्म का दो दिन का कुल कलेक्शन 2 करोड़ रुपये हो गया है। वहीं, ओम ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 1.20 करोड़ रुपये कमाए। इसके साथ ही फिल्म का दो दिन का कलेक्शन 2.45 करोड़ रुपये रहा।

इन दोनों फिल्मों से अलग वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म जुग जुग जियो अभी भी बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है। कहा यह भी जा रहा है कि ओम की खराब परफॉर्मेंस को देखते हुए उसकी स्क्रीन्स वरुण की फिल्म को दी जा रही हैं।

फिल्म रॉकेट्री: द नम्बि इफेक्ट की बात करें तो इसे आर माधवन ने लिखा, डायरेक्ट किया और इसमें एक्टिंग की है। फिल्म में वह इसरो के पूर्व साइंटिस्ट नम्बि नारायणन के रोल में नजर आए हैं। उनके काम को ढेरों सराहना मिल रही है। फिल्म में शाहरुख खान ने कैमियो किया है, जो काफी फैंस को पसंद आया।

राष्ट्र कवच ओम में आदित्य रॉय कपूर एक्शन अवतार में दिखे हैं। उनके साथ एक्ट्रेस संजना सांघी ने भी पावरफुल रोल निभाया है। कपिल वर्मा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में जैकी श्रॉफ, आशुतोष राणा और प्रकाश राज जैसे बड़े कलाकार भी नजर आए हैं। इस फिल्म का नाम पहले Om The Battle Within था, जिसे बाद में बदलकर राष्ट्र कवच ओम किया गया।

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com