सिनेमाघर की छत पर चढ़े कृति-वरुण, लगाए ठुमके, लोग बोले - अब पब्लिक बुलाने के लिए मुजरा करना...

By: Pinki Sat, 29 Oct 2022 3:36:15

सिनेमाघर की छत पर चढ़े कृति-वरुण, लगाए ठुमके, लोग बोले - अब पब्लिक बुलाने के लिए मुजरा करना...

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और कृति सैनन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'भेड़िया' के प्रमोशन में बिजी हैं। ऐसे में दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देख सकते है कि दोनों स्टार्स सिनेमाघर की छत पर चढ़ गए और ठुमके लगाए। दरअसल, ‘भेड़िया’ का पहला गाना ‘ठुमकेश्वरी’ (Thumkeshwari) रिलीज किया। इस सॉन्ग लॉन्च के दौरान दोनों स्टार्स सिनेमाघर की छत पर चढ़ गए और ठुमके लगाए। हालाकि, यह सब लोगों को समझ नहीं आया और वे दोनों को ट्रोल करने लगे।

दरअसल, पिछले कुछ समय में फिल्मों को प्रमोट करने के लिए एक्टर और एक्ट्रेस तरह-तरह के तरीके अपनाते है। ऐसा कुछ करने की ​कोशिश की जाती है, जो लोगों का ध्यान जल्दी से अपनी तरफ खींचे और उसका फायदा फिल्म को मिले। इसी कड़ी में वरुण और कृति भी सिनेमाघर की छत पर पहुंचकर नाचने लगे। कृति और वरुण के वीडियो को देखने के बाद लोग तरह-तरह की बाते कर रहे हैं। कुछ का कहना है कि ‘ये सब क्यों कर रहे हो?’। वहीं, एक ने लिखा, ‘एक बारगी मुझे लगा कि किसी होटल में रेड पड़ी है।’ ए​क यूजर का कहना था, ‘अब पब्लिक बुलाने के लिए मुजरा करना पड़ता है।’

आपको बता दें कि कृति सेनन (Kriti Sanon) और वरुण धवन (Varun Dhawan) स्टारर फिल्म 'भेड़िया' की कहानी राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निरेन भट्ट ने लिखी है। इसके अलावा अमर कोशिक ने फिल्म को डायरेक्ट किया है। फिल्म में दीपक डोबरियाल और अभिषेक बनर्जी भी अहम भूमिका में हैं। ये एक थ्रिलर कॉमेडी फिल्म है जिसका लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 'भेड़िया' 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ये भी पढ़े :

# 'थैंक गॉड' की रिलीज के बाद खुद को रिफ्रेश करने मालदीव पहुंची रकुल प्रीत सिंह, शेयर की तस्वीर

# Box Office Collection: चौथे दिन अक्षय की 'राम सेतु' ने किया इतना कारोबार, अजय की 'थैंक गॉड' के कलेक्शन आई भारी गिरावट

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2023 lifeberrys.com