#MeToo : सुभाष घई पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का गंभीर आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस केट शर्मा ने केस वापस लिया, बताई वजह

By: Pinki Sat, 24 Nov 2018 1:54 PM

 #MeToo : सुभाष घई पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का गंभीर आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस केट शर्मा ने केस वापस लिया, बताई वजह

मीटू कैंपेन #Metoo के तहत बॉलीवुड फिल्ममेकर सुभाष घई पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का गंभीर आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस केट शर्मा ने मामला वापस ले लिया है। एक्ट्रेस ने मुंबई पुलिस से कहा है कि वो केस को आगे नहीं बढ़ाना चाहती। बता दें कि कुछ दिनों पहले मॉडल केट शर्मा ने सुभाष घई पर आरोप लगाए थे। जिसके बाद केट ने घई के खिलाफ मामला भी दर्ज कराया था। अब इस मामले में नया मोड़ यह आया है कि केट शर्मा ने अपना केस अचानक वापस ले लिया है।

केट का कहना है कि जिस तरह से #metoo कैंपेन को प्रतिक्रिया मिली है उससे वो निराश है। लिहाजा वो अपनी बीमार मां का ख्याल रखना चाहती है और इस केस में इधर-उधर धक्के नहीं खाना चाहती।

#metoo कैंपेन का मजाक बनाया जा रहा है

उन्होंने कहा कि #Metoo कैंपेन का मजाक बनाया जा रहा है क्योंकि इतने आरोपों के बाद भी एक भी आरोपी गिरफ्तार नहीं हुआ है। पुलिस सिर्फ मामला दर्ज करने में बिजी है। एक्ट्रेस ने कहा कि जब उन्होंने सबकुछ सोशल मीडिया पर कह दिया फिर भी मुंबई पुलिस उनसे यही पूछ रही थी कि क्या वो मामला दर्ज कराना चाहती हैं।

केट को बॉडी मसाज देने के लिए कहा

केट के मुताबिक सुभाष घई ने उन्हें बर्थडे पार्टी में बुलाया था। केक काटने के बाद सुभाष ने सबके सामने केट को बॉडी मसाज देने के लिए कहा। इसके बाद सुभाष ने एक कमरे में बात करने के लिए उन्हें बुलाया और जबरदस्ती किस करने की कोशिश करने लगे।

एक अन्य महिला ने भी लगाए थे इल्जाम

सुभाष घई पर एक महिला ने रेप का आरोप भी लगाया है। महिमा कुकरेजा ने नाम की एक राइटर ने एक महिला (जिसने अपना नाम नहीं बताया) के मैसेज शेयर किए हैं। जिसमें उसने सुभाष घई पर शराब में ड्रग्स मिलाकर रेप करने का आऱोप लगाया है। महिला का दावा है कि वह सुभाष घई के साथ काम करती थी।

bollywood,metoo,kate sharma,subhash ghai,sexual harassment,metoo campaign ,बॉलीवुड,सुभाष घई, केट शर्मा

सुभाष घई का जवाब

इस मामले पर सुभाष घई ने सफाई देते हुए ट्वीट किया था कि मैं निश्चित रूप से #METOO कैंपेन में महिलाओं का समर्थक हूं। लेकिन अनुचित लाभ लेने वाले लोग शॉर्ट टाइम में इस फेम को हजम नहीं कर पाएंगे। लोग मेरी प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं। अब मेरे वकील इस मामले को देखेंगे। इसके पहले वाले मामले में अपना नाम उछाले जाने पर सुभाष घई ने 12 अक्टूबर को ट्वीट कर लिखा था कि #MeToo फैशन बन गया है। मुझे इस आंदोलन में अपना नाम जोड़े जाने पर बहुत पीड़ा है। लेकिन जो लोग मुझे जानते हैं उनको पता है कि कॉस्मेटिक दुनिया के बावजूद हम किस तरह रहते हैं।

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi
|

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com