ड्रिंक लेने के बाद दोस्त के साथ इंटीमेट हो गई थी Kubbra Sait, बोली - कराना पड़ा था अबॉर्शन

By: Pinki Sat, 02 July 2022 1:18 PM

ड्रिंक लेने के बाद दोस्त के साथ इंटीमेट हो गई थी Kubbra Sait, बोली - कराना पड़ा था अबॉर्शन

एक्ट्रेस कुब्रा सैत ने 27 जून को अपनी पहली किताब 'ओपन बुकः नॉट क्वाइट ए मेमॉयर' को लॉन्च किया है। किताब में एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चौकाने वाले खुलासे किए। अपने साथ हुए शारीरिक शोषण से लेकर बॉडी शेमिंग और एबॉर्शन तक को लेकर कुब्रा ने अपनी किताब में लिखा है। कुब्रा ने बताया कि वो मां नहीं बनना चाहती थी जिसके कारण उन्होंने अबॉर्शन कराने का फैसला किया।

अपनी किताब के एक चैप्टर I Wasn't Ready to Be a Mother में कुब्रा सैत ने बताया कि साल 2013 में वन नाइट स्टैंड के बाद वह प्रेग्नेंट हो गई थीं। इसके बाद उन्हें गर्भपात करवाना पड़ा था। उस समय कुब्रा 30 साल की थी। उन्होंने बताया कि उस समय वह अंडमान में एक ट्रिप पर थीं। ड्रिंक लेने के बाद वह अपने एक दोस्त के साथ इंटीमेट हुई थीं। इसके कुछ दिनों बाद उन्होंने जब अपना प्रेग्नेंसी टेस्ट किया तो वह पॉजिटिव आया।

kubra sait,kubra sait pregnant,kubra sait abortion news

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी लाइफ के इस इंसीडेंट के बार में टाइम्स डिजिटल को दिए इंटरव्यू के दौरान भी बात की थी। उन्होंने बताया, 'मुझे लगता है कि मैं उस समय इसके लिए तैयार नहीं थी। हालांकि मुझे अभी भी नहीं लगता कि मैं इसके लिए तैयार हूं। मुझे महिलाओं के ऊपर 23 साल की उम्र में शादी और फिर 30 की उम्र तक बच्चों का प्रेशर समझ में नहीं आता। मैं जानती हूं कि फिलहाल मैं इसके लिए तैयार नहीं हूं। यह एक सेट रूल है। मुझे पता था कि मैं तैयार नहीं थी और मुझे अपने जीवन में लिए गए किसी फैसले का कोई पछतावा नहीं है।'

उन्होंने कहा, 'जाहिर तौर पर मैंने खुद को एक बेकार इंसान महसूस किया था। अपनी उस चॉइस की वजह से मैंने खुद को एक भद्दा इंसान महसूस किया। लेकिन मेरा खुद के लिए बुरा महसूस करना मेरे अंदर से नहीं आया था, बल्कि इस सोच से आया था कि लोग मेरे बारे में क्या सोचेंगे। मेरी चॉइस मेरे बारे में थी। कभी-कभी खुद की मदद करना मुश्किल होता है। लेकिन यह ठीक भी है। आपको यह करना ही होता है।'

बता दे, अभिनेता सलमान खान की फिल्म रेडी से एक्ट्रेस कुब्रा सैत ने बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में उनका बेहद छोटा रोल था लेकिन इसके बाद एक्ट्रेस ने जवानी जानेमन, सुल्तान, सिटी ऑफ लाइफ जैसी फिल्मों में भी काम किया, लेकिन ओटीटी सीरीज सेक्रेड गेम्स से उन्हें सही मायनों में अलग पहचान मिली है। कुब्रा सैत अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी बोल्डनेस को लेकर छाई रहती हैं।

ये भी पढ़े :

# 'तारक मेहता..' के फैंस के लिए एक और झटका, शो को छोड़ रहे हैं टप्पू!

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com