Advertisement

  • मोटापा बना तलाक की वजह, पति ने उठाया ऐसा कदम जिस पर विश्वास कर पाना मुश्किल

मोटापा बना तलाक की वजह, पति ने उठाया ऐसा कदम जिस पर विश्वास कर पाना मुश्किल

By: Ankur Fri, 24 May 2019 09:11 AM

मोटापा बना तलाक की वजह, पति ने उठाया ऐसा कदम जिस पर विश्वास कर पाना मुश्किल

वर्तमान समय की जीवनशैली में मोटापा एक आम समस्या बन चुका हैं। लेकिन यह आम समस्या तब बड़ी हो जाती है जब सिकी वजह से आपको नुकसान ज्यादा होने लगे। क्या आप सोच सकते हैं की किसी के रिश्ता टूटने की वजह मोटापा हो सकता हैं। जी हाँ, ऐसा ही कुछ हुआ हैं जापान में एक व्यक्ति के साथ जिसके मोटापे के चलते उसकी पत्नी उसे छोड़ कर चली गई। लेकिन इसके बाद पति ने ऐसा कदम उठाया जिस पर विश्वासकर पाना बहुत मुश्किल था। आइये जानते है इस पूरी जानकारी के बारे में।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये मामला जापान से सामने आया है। यहां पर पत्नी को छोड़कर जाने के बाद पति पर इस कदर जुनून सवार हुआ की उसने अपनी जिंदगी को ही बदल लिया है।यहां पर रहने वाले Shirapyon को पांच साल पहले पत्नी ने तलाक दे दिया था। क्योंकि वो ज्यादा मोटा हो गया था।

# आखिर शराब की बोतल क्यों रखी जाती हैं हरे और भूरे रंग की, जानें इसके पीछे का राज

# मुम्बई : 1.7 करोड़ की उल्टी बेचने निकला था शख्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार

japan,wife left because of obesity,husband made himself fit ,जापान, मोतोए की वजह से पतन ने छोड़ा, पति ने बनाया खुद को फिट

तलाक के बाद युवक ने रोज शाम शराब पीना शुरू कर दिया था। लेकिन जवानी की किसी घटना को याद आने के बाद उन्होंने बॉडी बिल्डिंग करने के का फैसला लिया और मन में ठान दिया की उनको अब मोटापा कम करना है। युवक ने अपना वजन 13 किलो तक कम किया जिसके लिए उन्होंने घंटो जिम में पसीना बहाया औऱ हेल्थी डाइट भी शुरू की।

युवक ने वजन कम करके बाज में बॉडी बिल्डिंग कॉन्टेस्ट में भी हिस्सा लिया। उस शख्स का कहना है कि उन्होंने जिंदगी में बहूत मेहनत की और उनके शऱीर में बदलाव के साथ ही उनकी किस्मत का ताला भी खूल गया है। उनकी जिंदगी में भी कई सारे बदलाव आए है।उनको एक नया लाइफ पार्टनर मिल गया है जिसके साथ वो काफी हद तक खूश है।

# क्या आप जानते हैं हवाई जहाज का माइलेज, आइये हम बताते हैं एक लीटर में चलता है कितना

# आम के पत्तों से बनी शराब, जो डायबिटीज के साथ-साथ आपके फैट भी घटाएगी

Tags :
|

Advertisement