Advertisement

  • यहाँ दिया जाता हैं 'रेप के बदले रेप' करने का फैसला, वाकई में हैरान कर देने वाला

यहाँ दिया जाता हैं 'रेप के बदले रेप' करने का फैसला, वाकई में हैरान कर देने वाला

By: Ankur Thu, 04 Oct 2018 3:24 PM

यहाँ दिया जाता हैं 'रेप के बदले रेप' करने का फैसला, वाकई में हैरान कर देने वाला

वर्तमान समय में बलात्कार की घटनाएं आम हो गई हैं। देश के हर हिस्से में रेप के ऐसे कई मामले सामने आने लगे हैं। यह तभी रूक सकते हैं जब इसके लिए कड़ी सजा का एलान किया जाए। लेकिन आज हम आपको रेप से जुदा एक इअसे फैसले के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपको हैरान कर देगा। क्योंकि इसमें 'रेप के बदले रेप' का फैसला सुनाया गया हैं।

पाकिस्तान के पंजाब में पंचायत ने एक अजीबो गरीब और हैरान करने वाला निर्णय सुनाया। जिसमे 12 साल की लड़की के साथ हुए रेप पर सुनवाई के बाद 'रेप के बदले रेप' का चौकाने वाला फैसला लिया गया। ये एलान मुल्तान में 'जिरगा' यानी गांव की पंचायत ने किया। एक पुलिस अधिकारी अल्लाह बख़्श ने कहा, "गांव की पंचायत ने सज़ा के तौर पर 16 साल की लड़की का रेप करने का आदेश दिया है, क्योंकि लड़की के भाई ने 12 साल की एक दूसरी लड़की का रेप किया था।

# यहाँ महिलाएँ नहीं पुरुष है बेबस, मर्दों को निकालना पड़ता है घूंघट

# खूबसूरती की वजह से कटा महिला का चालान, घटना बेहद चौकाने वाली

rape for rape,surprised verdict,pakistan news,jirga panchayat ,रेप के बदले रेप, अजीबोगरीब निर्णय, पाकिस्तान खबर, जिरगा पंचायत, अनोखा फैसला

उप निरीक्षक शौकत अली जावेद की शिकायत पर पीरमहल पुलिस की दर्ज एफआईआर के मुताबिक, पीरमहल के गरीबाबाद इलाके के एक व्यक्ति ने अपने इलाके की एक लड़की से रेप किया। जब पीड़ित परिवार ने संदिग्ध के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की धमकी दी, तो उसके परिवार ने अदालत के बाहर मामले का निपटारा करने का अनुरोध किया।

पुलिस अधिकारी के अनुसार, एक व्यक्ति ने इसी महीने ये कहते हुए जिरगा से न्याय की गुहार लगाई थी कि उसकी 12 साल की छोटी बहन का रेप उसके चचेरे भाई ने किया है। इसकी सज़ा के तौर पर जिरगा ने आदेश दिया कि बदले में शिकायतकर्ता अभियुक्त की बहन के साथ रेप करे।

# अंधविश्वास : अस्पताल में तंत्र-मंत्र, हाथों में तलवार लेकर आत्मा लेने पहुंचे परिजन

# महिला ने इस गलत काम से महज 17 दिनों में कमा लिए 35 लाख रुपये, पति को खबर लगते ही सबके सामने आई सच्चाई

Tags :

Advertisement