Advertisement

  • लडक़ी के किया 3.78 करोड़ रुपए का अनोखा मेकअप, जानकर आपके होश उड़ जाएँगे

लडक़ी के किया 3.78 करोड़ रुपए का अनोखा मेकअप, जानकर आपके होश उड़ जाएँगे

By: Ankur Thu, 14 Mar 2019 12:07 PM

लडक़ी के किया 3.78 करोड़ रुपए का अनोखा मेकअप, जानकर आपके होश उड़ जाएँगे

अक्सर देखा गया है कि लडकियाँ अपनी ख़ूबसूरती में निखार लाने के लिए मेकअप का सहारा लेना पसंद करती हैं और पार्लर जाकर मेकअप आर्टिस्ट से मेकअप करवाती हैं। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि कोई लड़की अपने मेकअप के चलते सुर्ख़ियों में आई हो और उसकी सुरक्षा के लिए इंतजाम करने की जरूरत पड़ी हो। लेकिन ऐसा हुआ है ऑस्ट्रेलिया में एक मॉडल के साथ जिससे जुडी पूरी जानकारी आपके होश उड़ा देगी। तो आइये जानते है इसके बारे में।

* बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड :

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया में रॉजेंड्रॉफ डायमंड ज्वैलर्स ने मॉडल के होंठों पर 126 हीरे लगाए हैं। जिनकी कीमत 3.78 करोड़ रुपए आंकी गई गई है। ऐसा करने वाले मेकअप आर्टिस्ट ने वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है। मेकअप आर्टिस्ट और ज्वैलर दोनों का नाम गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड मे दर्ज किया गया है। मोस्ट वैल्युएबल लिप आर्ट का दर्जा देते हुए दोनों के नाम पर ये रिकॉर्ड दर्ज किया गया।

# यहाँ दिया जाता हैं 'रेप के बदले रेप' करने का फैसला, वाकई में हैरान कर देने वाला

# अजीब सा कॉलेज जहाँ अनमैरिड लड़कियां ही कर सकती है ग्रेजुएशन, कारण अचरज में डालने वाला

most expensive lip art,lip art,gunnies world record ,महंगा मेकअप, होंठों का मेकअप, ऑस्ट्रेलिया, गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड, होंठों पर हीरे, अनोखा मेकअप

* होंठो पर लगाए 126 हीरे :

ऑस्ट्रेलिया के रॉजेंड्रॉफ डायमंड ज्वैलर्स की स्थापना 1963 में हुई थी और 50 साल पूरे होने के खास मौके पर उन्होंने मॉडल के होंठो पर 126 हीरे लगवाकर एक नया रिकॉर्ड कायम किया। जिया मेकअप आर्टिस्ट चार्ले मैक ने मॉडल के होंठो पर हीरे सजाये और इस अनोखे मेक अप आर्ट को एक अंजाम दिया।

* सुरक्षा के लिए कड़े इंतजाम :

इन बेशकीमती हीरों की सुरक्षा के लिए कड़े इंतजाम किए गए थे। रॉजेंड्रॉफ ने इस डिजाइन को बनाने में काफी मशक्कत की और उनको काफी वक्त भी लगा। रॉजेंड्रॉफ डायमंड ज्वैलर्स ऑस्ट्रेलिया के काफी नामी ज्वेलर्स हैं। डिजाइन में लम्बे वक्त के बाद जब ये काम पूरा हुआ तो रॉजेंड्रॉफ ने खुद मॉडल के होंठो से हिरे हटाए। वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने के बाद रॉजेंड्रॉफ काफी खुश हैं।

# बच्चों को जबरदस्ती दिखाया जा रहा है माँ-बहन का रेप, कारण जानकर रह जाएँगे भौचक्के

# गंगाजल क्यों रहता है हमेशा पवित्र, कारण हैरान कर देने वाले

Advertisement