Advertisement

  • लड़कियों के कुंवारे होने का कारण बने बंदर, वजह चौकाने वाली

लड़कियों के कुंवारे होने का कारण बने बंदर, वजह चौकाने वाली

By: Ankur Sat, 03 Nov 2018 4:49 PM

लड़कियों के कुंवारे होने का कारण बने बंदर, वजह चौकाने वाली

आपने अक्सर सुना होगी कि किसी लड़की की शादी नहीं होने का कारण उन्स्की कुंडली यह कुछ और होता हैं। लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि बंदरों की वजह से लड़कियों की शादी ना हो पा रही हो। जी हाँ, ऐसा ही कुछ हो रहा हैं बिहार के जिला भोजपुर में। यहाँ पर बंदरों की वजह से कोई बारात नहीं आती हैं और लड़कियों की शादियाँ नहीं हो पा रही हैं। तो आइये जानते है इसका कारण।

बिहार के पटना से 75 किमी दूर जिला भोजपुर पड़ता है, इस जिले में रतनपुर नामक गाँव है। इस गांव में बंदरों का इतना आंतक है कि यहां लोग बारात लेकर आने से कतराते हैं, ये पूरा गांव बंदरों के आंतक से परेशान है और अब इसी वजह से यहां की लड़कियों की शादी भी नहीं हो पा रही है क्योकि बाकी सभी गांवों के लोग यहां बारात लाने से डरते हैं। यहां लोग बारात लाने से इसलिए कतराते हैं क्योकि यहां इतने बंदर हैं जो कि लोगों को लहुलुहान करने में बिल्कुल देर नहीं लगाते हैं। इसलिए यहां लोग बारात लाने से डरते हैं और इसी वजह से यहां की लड़कियां भी कुंवारी हैं।

# नवरात्रि स्पेशल : देखे चाइनीज गरबा, इंटरनेट पर धूम मचा रहा है ये वीडियो

# गंगाजल क्यों रहता है हमेशा पवित्र, कारण हैरान कर देने वाले

weird story,bihar,ratanpur,monkeys,monkeys caused,girls marriage ,बिहार, रतनपुर, बन्दर, बन्दर बनता है कारण, लडकियों की शादी

अभी कुछ वक्त पहले यहां एक बारात आई थी। खुशी में मग्न, हंसते-गाते लोग यहां की एक लड़की को ब्याहने आए थे लेकिन इसी बीच उन पर बंदरों के एक झुण्ड ने हमला कर दिया और कईं लोगों को लहुलुहान कर दिया। सिर्फ इसी गांव का नहीं, बल्कि आस-पास के कईं गांवों का भी यही हाल है और इसी वजह से यहां की लड़कियां कुंवारी हैं।

# एक ऐसा देश जहां सेक्स और शादी का नामोनिशान तक नहीं, लेकिन ऐसा क्यों आइये जानते हैं

# यहाँ दिया जाता हैं 'रेप के बदले रेप' करने का फैसला, वाकई में हैरान कर देने वाला

Advertisement