Advertisement

  • महिला ने किया अनजान युवक के प्राइवेट पार्ट का ऐसा हश्र, जानकर आपकी रूह काँप जाएगी

महिला ने किया अनजान युवक के प्राइवेट पार्ट का ऐसा हश्र, जानकर आपकी रूह काँप जाएगी

By: Ankur Fri, 15 Mar 2019 07:03 AM

महिला ने किया अनजान युवक के प्राइवेट पार्ट का ऐसा हश्र, जानकर आपकी रूह काँप जाएगी

आज के समय में इंसान भी जानवर कि श्रेणी में आने लगे हैं क्योंकि वे धीरे-धीरे अपनी इंसानियत खूटे जा रहे हैं और कई क्रूर काम करते नजर आ रहे हैं। आज हम भी आपको महाराष्ट्र के ठाणे जिले के डोंबिवली का एक मामला बताने जा रहे है जिसके अनुसार एक महिला में अनजान युवक के प्राइवेट पार्ट का ऐसा हश्र किया कि आपकी रूह काँप उठेगी। आइये जानते है इस पूरे मामले के बारे में।

हैरान कर देने वाली बात है कि यहां पर एक महिला से दुष्कर्म करने के आरोप में महिला ने युवक का प्राइवेट पार्ट काटकर कुत्तों को खिला दिया है। हालांकि पुलिस ने महिला समेत उसके दो दोस्तों को हिरासत मे ले लिया है। बताया जा रहा है कि इस मामले की जांच मानपाड़ा पुलिस स्टेशन कर रही है। पुलिस ने कहा कि पीड़ित औरत डोंबिवली के नांदिवली क्षेत्र में निवास करती है।

# 'किस' के दौरान पति के साथ हुआ कुछ ऐसा, पत्नी को भुगतनी पड़ी जेल

# अपनी ब्रैस्ट की साइज़ को कम करवाने के लिए लड़की ने मांगी लोगों से ऐसी मदद

wife private parts,man chopped wife private parts ,महिला ने काटा युवक का प्राइवेट पार्ट, कुत्तों को खिलाया प्राइवेट पार्ट, महाराष्ट्र, ठाणे, डोंबिवली, अनोखी घटना

आरोपी महिला ने पुलिस को बताया है कि पीडिता युवक उसको रोज छेड़ता था। मना करने पर अश्लील हरकतें करता था।उसने दोबारा से महिला संग छेड़छाड़ करने का प्रयास किया। इसके बाद महिला के दो दोस्त वहां पर आ गए और युवक को पकडकर उसके हाथ-पांव बांध दिए।

हैरान कर देने वाली बात है कि महिला ने चाकू से उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया। इतना ही नहीं पास में मौजुद कुत्ते को खिला दिया। आरोपी महिला व दोस्त मौके से फरार हो गए है।पुलिस ने बताया है कि आरोपी शख्स का इलाज एम्स अस्पताल में चल रहा है।

# यहाँ भैसों को पिलाई जाती है शराब, कारण जान हैरान रह जाएँगे

# यहाँ दिया जाता हैं 'रेप के बदले रेप' करने का फैसला, वाकई में हैरान कर देने वाला

Advertisement