Advertisement

  • चोर ने चोरी करने के बाद लिखा माफीनामा, जाने क्या है माजरा

चोर ने चोरी करने के बाद लिखा माफीनामा, जाने क्या है माजरा

By: Pinki Fri, 21 Feb 2020 2:35 PM

चोर ने चोरी करने के बाद लिखा माफीनामा, जाने क्या है माजरा

केरल के तिरुवनकुलम से चोरी का एक अनोखा मामला देखने को मिला है। यहां एक चोर घर में चोरी करने के इरादे से घुसा लेकिन जैसे ही उसको पता चला कि जिस घर में वह चोरी कर रहा है वह एक रिटार्यड कर्नल का घर है तो अचानक से उसके मन में देश भक्ति जाग गई। घर में घुसे चोर ने पहले तो 1500 रुपये चुराए, इसके बाद उसने कर्नल के वार्डरोब से एक शराब की बोतल ली फिर उसने दीवार पर जो लिखा वह वायरल हो गया।

दरअसल, उसने दीवार पर माफीनामा लिख दिया। पहले उसने बाइबिल की कुछ लाइनें लिखीं इसके बाद लिखा कि मुझे मालूम नहीं था कि यह घर सेना के अधिकारी का है, वरना मैं यहां चोरी के लिए नहीं आता। सैनिक टोपी देखने के बाद मुझे इस बात का पता चला। कृपया मुझे माफ कर दीजिए। चोर ने आगे लिखा कि मैंने बाइबिल में लिखे सातवें आदेश का उल्लंघन किया है, आप नरक तक मेरा पीछा करेंगे। इतना सब लिखने के बाद चोर वहां से चला गया।

महिला बजाती रही वायलिन, डॉक्टर करते रहे ब्रेन सर्जरी, देखे वीडियो

यौनशक्ति बढ़ाने के चक्कर में जिंदा मेंढक खा गया ये शख्स, देखे वीडियो

kerala,thief,colonels,weird news ,अजब गजब खबरे

साथ में चोर ने कर्नल के घर पर उस बैग को भी छोड़ दिया जिसमें उसने एक टायर की दुकान के दस्तावेज थे, जो शायद उसने पहले से ही चुराए थे। इस बैग के साथ भी चोर ने एक नोट लिखा जिसमें उसने कहा कि इसे दुकान के मालिक को लौटा दिया जाए।

जानकारी के मुताबिक रिटायर्ड कर्नल दो महीने के लिए पूरे परिवार के साथ बाहर गए हुए हैं। सुबह जब नौकर घर की सफाई करने के लिए पहुंचा तो उसने दीवार पर माफीनामा देखा और पुलिस को सूचना दी गई। इस मामले में स्थानीय पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

आखिर क्यों पाकिस्तान के इस प्रधानमंत्री को रात के दो बजे लटकाया गया फांसी पर

इको-फ्रेंडली दाह संस्कार, 30 दिन में खत्म हो जाएगी देह

Tags :
|
|

Advertisement