Advertisement

  • यहाँ देवी बनाकर लड़कियों को किया जाता है निर्वस्त्र, कारण जानकर रूह काँप उठेगी

यहाँ देवी बनाकर लड़कियों को किया जाता है निर्वस्त्र, कारण जानकर रूह काँप उठेगी

By: Ankur Wed, 10 Oct 2018 4:10 PM

यहाँ देवी बनाकर लड़कियों को किया जाता है निर्वस्त्र, कारण जानकर रूह काँप उठेगी

आज के समय में इंसान को आस्था और अन्धविश्वास में फर्क का पता होना जरूरी हैं। नहीं तो आस्था के नाम पर कब अश्लीलता होने लगे उसका पता नहीं चल पाता हैं। पिछले दिनों में ऐसे कई बाबाओं की सच्चाई पकड़ में आई हैं जिनका घिनौनापन कई जिंदगियों को तबाह कर चुका हैं। आज हम आपको देश में प्रचलित ऐसी ही एक आस्था के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अपने आप में बहुत विचित्र हैं।

हमारे देश में एक मंदिर ऐसा भी है जहां आस्था के नाम पर लड़कियों के साथ जो किया जाता है उसे सुनकर आपकी रुह कांप जाएगी। तमिलनाडू के मैदूर में स्थित मंदिर में 7 लड़कियों को 15 दिनों तक देवी बना कर रखा जाता है। गांव के लोग चुनी गई 7 लड़कियों को सबसे भाग्यवान मानती है। गांव की सभी लड़कियों को पहले पंडित के सामने परेड करना होता है। परेड के बाद इन लड़कियों का चुनाव एक पुरुष पंडित करता है।

# यहाँ किराये पर मिलती है बीवी, वो भी पूरे एकसाल के लिए

# 'किस' के दौरान पति के साथ हुआ कुछ ऐसा, पत्नी को भुगतनी पड़ी जेल

weird story,nude girls,weird tradition of worship,obscenity ,निवस्त्र लडकिया, अनोखी परंपरा, अनोखी पूजा, आस्था के नाम पर अश्लीलता

चुनी गई लड़कियों को मंदिर में 15 दिन रहना होता है। रहना तक तो ठीक हैं लेकिन इनको कमर से उपर तक निःवस्त्र किया जाता है। 15 दिनों तक मंदिर में कैद इन लड़कियों के पास कोई नहीं जा सकता। इस दौरान केवल पंडित ही उनकी देखरेख वहां रहकर करता है। उनकी उम्र 10-14 साल होती है।

# अपनी ब्रैस्ट की साइज़ को कम करवाने के लिए लड़की ने मांगी लोगों से ऐसी मदद

# यहाँ करवा चौथ का व्रत बनता है पति की मौत की वजह, जानें ऐसा क्यों

Tags :

Advertisement

Error opening cache file