Advertisement

  • यहाँ जवान लड़कियां बना रही है बूढ़ों के साथ संबंध, प्रक्रिया को कहा जाता है डेडी शुगर

यहाँ जवान लड़कियां बना रही है बूढ़ों के साथ संबंध, प्रक्रिया को कहा जाता है डेडी शुगर

By: Ankur Wed, 10 Apr 2019 2:53 PM

यहाँ जवान लड़कियां बना रही है बूढ़ों के साथ संबंध, प्रक्रिया को कहा जाता है डेडी शुगर

आपने अक्सर ऐसे कई कपल को देखा होगा जिनके बीच उम्र का कोई तालमेल नहीं हो पाता है और दोनों की उम्र के बीच बड़ा फासला होता है। अब यह अंधे प्यार की वजह से होता है या पैसों की लालच की वजह से यह तो पता नहीं लेकिन आजकल यह बहुत देखा जा रहा हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही प्रक्रिया के बारे में बताने जा रहे है जिसके अनुसार जवान लड़कियां बूढों के साथ संबंध बना रही है। तो आइये जानते है इसके बारे में।

आजकल हर लड़की को एक साथी चाहिए जो उसे खुश रखता है। हर कोई किसी न किसी को डेट करता ही है। लेकिन हम एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर लड़कियां जवान मर्दों को छोड़कर बूढ़े लोगों को डेट कर रही हैं। बदलते जमाने में कुछ भी हो सकता है। समय समय पर एक अलग तरह का ट्रेंड चलता रहता है। जहां पर लोग अपने से बड़ी उम्र के लोगों के साथ भी संबँध बनाते हैं।

# आम के पत्तों से बनी शराब, जो डायबिटीज के साथ-साथ आपके फैट भी घटाएगी

# यहाँ महिलाएँ नहीं पुरुष है बेबस, मर्दों को निकालना पड़ता है घूंघट

girls,marriage,omg,weird story ,अजब गजब खबरे हिंदी में

दुनियाभर में पिछले कुछ सालों से शुगर डैडी टर्म का ट्रेंड चल रहा है। जहां कई देशों में अमीर लोगों को शुगर डैडी बनाने का ट्रेंड चल रहा है। फ्रीका का केन्या इस ट्रेंड में फंसा हुआ है। जहां आर्थिक तंगी के चलते ये लड़किया अपना प्रोफाइल बदल रही है। यह यंग लड़कियां अपने पिता की उम्र के लोगों की तलाश करती रहती है। जिनके साथ संबध बनाने की प्रक्रिया को डेडी शुगर कहा जाता है। असल में केन्या की रहने वाली एक 19 वर्षीय महिला जो डेडी शुगर बनाने का काम करती है उसने जानकरी देते हुए एक चेनल को बताया कि 18-19 साल की उम्र में एक शादीशुदा शख्स से मिली, जो उससे करीब 40 साल बड़ा था।

# आखिर शराब की बोतल क्यों रखी जाती हैं हरे और भूरे रंग की, जानें इसके पीछे का राज

# खूबसूरती की वजह से कटा महिला का चालान, घटना बेहद चौकाने वाली

Tags :
|
|

Advertisement