Advertisement

  • बेडरूम में आने वाली अजीबोगरीब आवाजें से परेशान था यह कपल, सच्चाई सामने आने पर सभी रह गए हैरान

बेडरूम में आने वाली अजीबोगरीब आवाजें से परेशान था यह कपल, सच्चाई सामने आने पर सभी रह गए हैरान

By: Ankur Fri, 24 May 2019 08:53 AM

बेडरूम में आने वाली अजीबोगरीब आवाजें से परेशान था यह कपल, सच्चाई सामने आने पर सभी रह गए हैरान

हर व्यक्ति अपनी थकान को समाप्त करने के लिए बेडरूम में एक सुकून भरी नींद चाहता हैं लेकिन जब बेडरूम में ड़र सताने लगे तो आराम की नींद मिल पाना बहुत मुश्किल होता हैं। ऐसा ही कुछ हुआ है एक कपल के साथ जब भी वे अपने बेडरूम में सोते थे तो कुछ अजीबोगरीब आवाजें आने लगती थी और उन्हें दर का अहसास करवाती थी। बाद में जब इसकी सच्चाई सामने आई तो सभी हैरान रह गए। तो आइये जानते हैं इससे जुडी पूरी जानकारी के बारे में।

दरअसल, कपल जब भी अपने बेडरूम में सोने जाते थे तो उन्हें अजीब-अजीब आवाजें सुनाई देती थीं। उन्होंने इन आवाजों का पता लगाने की खूब कोशिश की, लेकिन वो नाकाम रहे। थक-हारकर उन्होंने एक स्थानीय शख्स से मदद के लिए संपर्क किया। उस शख्स ने भी कपल के बेडरूम की जांच की, लेकिन कहीं कुछ नहीं मिला। बाद में फैसला किया गया कि बेडरूम की दीवार तोड़ दी जाए, शायद उस पार कुछ मिल जाए।

# अपनी ब्रैस्ट की साइज़ को कम करवाने के लिए लड़की ने मांगी लोगों से ऐसी मदद

# यहाँ दिया जाता हैं 'रेप के बदले रेप' करने का फैसला, वाकई में हैरान कर देने वाला

couple in fear,honey bees in the room wall,fear by honey bees ,कापले में ड़र, मधुमक्खियाँ कमरे की दीवार में, मधुमक्खियों का दर ड़र

जब बेडरूम की दीवार तोड़ी गई तो सामने का नजारा देखकर सभी की आंखें फटी की फटी रह गईं। शख्स ने बताया कि ऐसा खतरनाक नजारा उसने अपनी जिंदगी इससे पहले कभी नहीं देखा था। दरअसल, दीवार के भीतर करीब 80 हजार मधुमक्खियों ने डेरा जमा रखा था और पिछले एक साल से कपल इन्हीं की आवाजें सुनकर डर के साए में जी रहा था। हालांकि बाद में मधुमक्खियों को वहां से हटा दिया गया।

# ऐसा रेस्टोरेंट जिसमें बिकनी में खाना सर्व करती हैं लड़कियां, नहीं लगती किसी अप्सरा से कम

# बच्चों को जबरदस्ती दिखाया जा रहा है माँ-बहन का रेप, कारण जानकर रह जाएँगे भौचक्के

Tags :

Advertisement