Advertisement

  • बच्चों को जबरदस्ती दिखाया जा रहा है माँ-बहन का रेप, कारण जानकर रह जाएँगे भौचक्के

बच्चों को जबरदस्ती दिखाया जा रहा है माँ-बहन का रेप, कारण जानकर रह जाएँगे भौचक्के

By: Ankur Sun, 04 Nov 2018 2:25 PM

बच्चों को जबरदस्ती दिखाया जा रहा है माँ-बहन का रेप, कारण जानकर रह जाएँगे भौचक्के

आज एक समय में शिक्षा को बच्चों का अधिकार माना जाता हैं और उन्हें शिक्षित करना एक अच्छा काम माना जाता हैं। आज जहाँ दुनिया आधुनिक युग की तरफ बढती जा रही हैं, वहीँ अपराधों की संख्या भी बढती जा रही हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें बच्चों को जबरदस्ती माँ-बहन का रेप दिखाया जा रहा है। तो आइये जानते है इसके बारे में।

संयुक्त राष्ट्र ने हाल ही में सूडान के मानवाधिकारों की स्थिति को लेकर एक रिपोर्ट जारी की है । इस रिपोर्ट के अनुसार सूडान देश की हालत हद से ज्यादा खराब हो चुकी है । यहां पर ऐसे अपराधों को जन्म दिया जा रहा है, जिसके बारे में आजतक किसी ने भी नहीं सुना होगा।

# यहाँ किराये पर मिलती है बीवी, वो भी पूरे एकसाल के लिए

# नवरात्रि स्पेशल : देखे चाइनीज गरबा, इंटरनेट पर धूम मचा रहा है ये वीडियो

weird place,children,rape of mother and sister,sudan ,माँ-बहन का रेप, सूडान, बच्चों से जबरदस्ती, अनोखे कारण

सूडान देश में यौन संबंधी अपराध चरम पर है और अफसोस की बात ये है कि इन अपराधों को बहुत बुरी तरह अजांम दिया जाता है। रिपोर्टस के मुताबिक सूडान देश में बच्चों को अपनी मां और परिजनों के बलात्कार को देखने के लिए विवश किया जाता है।

रिपोर्ट के मुताबिक सूडान देश इस वक्त सबसे मश्किल दौर से गुजर रहा है। यहां भुखमरी और यौन हिंसा से लोग पेरशान है। हालांकि इसके लिए सूडान की राजनीतिक गतिविधियां जिम्मेदार है। गौरतलब है कि दक्षिणी सूडान 2011 में आजाद होकर एक अलग देश बना था। रिपोर्टस के मुताबिक यहां पर अधिकारी लोगों को जान से मारने की धमकी देते है।और जान बख्शने क बदले उनके परिवार के सदस्य का रेप देखने के लिए विवश करते हैं।

# बच्चों को जबरदस्ती दिखाया जा रहा है माँ-बहन का रेप, कारण जानकर रह जाएँगे भौचक्के

# यहां महिलाऐं बनाती है गैर मर्दों के साथ संबंध, वो भी घर वालों की रजामंदी से

Advertisement