Advertisement

  • कपल के अकाउंट में गलती से आए 86 लाख रुपए, बैंक को बताने की बजाय कर डाले खर्च, और फिर..

कपल के अकाउंट में गलती से आए 86 लाख रुपए, बैंक को बताने की बजाय कर डाले खर्च, और फिर..

By: Pinki Tue, 10 Sept 2019 2:01 PM

कपल के अकाउंट में गलती से आए 86 लाख रुपए, बैंक को बताने की बजाय कर डाले खर्च, और फिर..

अगर बैंक की गलती से आपके अकाउंट में एक मोटी रकम ट्रान्सफर हो जाए तो आप क्या करेंगे? शायद आप बैंक को सूचना दें या फिर लालच में फंस जाएं। ऐसा ही कुछ पेन्सिलवेनिया में रह रहे एक कपल के साथ हुआ। बैंक से 31 मई को चूक हुई जब जॉर्जिया में एक कस्टमर ने 120,000 डॉलर (करीब 86 लाख रुपए) का डिपॉजिट किया और BB&T बैंक ने कपल के अकाउंट में डाल दिए। ऐसे में कपल ने बैंक को बताने की बजाय जल्दी से सारे पैसे खर्च कर डाले।

जिला कोर्ट में दाखिल शिकायत के मुताबिक, मॉन्टोर्सविल में रहने वाले रॉबर्ट और टिफिनी विलियम्स ने बैंक अकाउंट में गलती से आए सारे पैसे खर्च कर डाले। टिफिनी विलियम्स ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने एक एसयूवी, एक कैंपर, दो कारें और एक कार ट्रेलर व कुछ अन्य चीजें खरीदने में पैसा खर्च किया।

bank,bank transfer,bank mistakenly tranfer money,couple account,weird news in hindi ,बैंक

कोर्ट में दाखिल एफिडेविट में कहा गया, टिफिनी विलियम्स से बैंक ने जब 21 जून को संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि उनके पास अब पैसे नहीं बचे हैं क्योंकि उसने पहले ही सारे बिल चुका दिए हैं। टिफनी विलियम्स ने जांचकर्ताओं को बताया कि कुछ पैसा बिल चुकाने और कारों की मरम्मत में खर्च हुआ जबकि उस धनराशि में से 15,000 डॉलर एक जरूरतमंद दोस्त को भी दिए।

bank,bank transfer,bank mistakenly tranfer money,couple account,weird news in hindi ,बैंक

एफिडेविट के मुताबिक, टिफनी विलियम्स ने कहा कि बैंक से कहा कि वह पैसे के भुगतान के लिए एक समझौता करेंगी लेकिन बैंक 21 जून के बाद से कपल से बातचीत नहीं हो सकी। टिफनी और रॉबर्ट विलियम्स ने कहा कि उन्हें पता था कि ये पैसा उनका नहीं है।

कोर्ट में पहली बार पेश हुए कपल ने सोमवार को बताया कि हमने कुछ लोगों से गलत कानूनी सलाह ले ली और यह शायद सबसे खराब चीज थी।
कपल को 25,000 डॉलर की धनराशि जमा करने पर बेल मिली है।

Tags :
|

Advertisement