बिग बॉस 11 : शो में जाना करण पटेल को पड़ा भारी, इस बात को लेकर एकता कपूर ने लगाई क्लास

Pinki Tue, 12 Dec 2017 7:03 PM
बिग बॉस 11 : शो में जाना करण पटेल को पड़ा भारी, इस बात को लेकर एकता कपूर ने लगाई क्लास

बिग बॉस में पिछले हफ्तें का लग्जरी बजट टास्क काफी इमोशनल और चौकाने वाला रहा। इस टास्क के तहत कंटेंस्टेंट्स को समय-समय पर बिग बॉस के आदेशनुसार स्टैच्यू होना था। साथ ही इस दौरान किसी ना किसी कंटेस्टेंट के घर से कोई आएगा और कुछ पल के ठहरने के बाद वह इस घर से चला जाएगा। वही इसके बाद वीकेंड के वार शनिवार एपिसोड में हमने देखा था कि घर में तीन स्पेशल गेस्ट की एंट्री होती है करण पटेल, करिश्मा तन्ना और रोहन मेहरा। इन तीनों में से करण पटेल घर में आने के बाद हिना खान को नीचा दिखानें की कोशिश करतें है। उन्होंने हिना खान को कहाँ आप क्या कर रही है, आप अपनी बातों से इतनी आसानी से कैसे मुकर जाती है? यह जो आपका तकलिया कलाम हो गया है कि मैंने यह कब कहा..वही करण उन्हें बताते है कि यहाँ 160 कैमरे है लेकिन बाहर आपको 130 करोड़ लोग देख रहे है। वही उन्होंने शिल्पा के पास जाकर उनकी तारीफ़ करते है और कहते है कि मैं विकास की तरफ से आपसे माफ़ी मांगता हूँ। मैं आपका बहुत बड़ा फेन हूँ और यह अच्छी बात है कि आप लोगो ने एक साथ काम करने का फैसला लिया है। लेकिन बिग बॉस के घर में जाना उनके लिए कितना नुकसानदायक हो सकता था वो नहीं जानतें थे। बता दे, घर से निकलतें ही एकता कपूर ने उनकी क्लास लगा दी।

दरअसल, करण पटेल एकता कपूर के बैनर के साथ काम करते हैं जिसके तहत वह किसी भी दूसरे प्रोडक्शन हाउस के शो के पार्ट नहीं बन सकते। इसलिए जब बिग बॉस के घर से करण बाहर आए और दूसरे दिन अपने डेली सोप ये हैं मोहब्बतें के सेट पर गए तो वहां पर एकता ने उनकी बुरी तरीके से सभी के सामने क्लास लगा दी। एकता ने कहा कि बालाजी का हिस्सा होते हुए कैसे करण एंडमोल के शो में चले गए। यही नहीं उन्होंने करण को इस पूरे वाक्ये की सफाई देने को भी कहा है।

एकता ने पूरी टीम के सामने साफ किया कि उनके बैनर में काम करने वाला कोई भी सदस्य किसी दूसरे बैनर के साथ नहीं जुड़ सकता और यदि कोई ऐसा करता है तो उसके साथ भी वह ऐसे ही पेश आएंगी जैसे कि करण के साथ आई हैं।

loading...

Recent Post

Loading...

Viral Story

Viewers Choice