Advertisement

  • मैं 'गली बॉय' में काम करने के लिए ही पैदा हुआ हूं : रणवीर सिंह

मैं 'गली बॉय' में काम करने के लिए ही पैदा हुआ हूं : रणवीर सिंह

By: Pinki Thu, 10 Jan 2019 7:13 PM

मैं 'गली बॉय' में काम करने के लिए ही पैदा हुआ हूं : रणवीर सिंह

साल 2018 के अंत में प्रदर्शित हुई बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह स्टारर सिम्बा का खुमार अभी उतरा भी कि उनकी आगामी फिल्म 'गली बॉय' का ट्रेलर जारी हो गया है। जोया अख्तर के निर्देशन में बनी इस फिल्म के ट्रेलर में रणवीर सिंह अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में उन्होंने जहाँ रैप अपनी आवाज में गाया है, वहीं दूसरी ओर उन्होंने आलिया के होंठो का चुंबन भी लिया है। 'गली बॉय' में में स्ट्रीट रैपर की भूमिका निभा रहे अभिनेता रणवीर सिंह का कहना है कि वह नई संगीतमई फिल्म में काम के लिए ही पैदा हुए हैं।

रणवीर ने सह-कलाकार आलिया भट्ट के साथ बुधवार को 'गली बॉय' के ट्रेलर लॉन्च को दौरान यह बात कही। फिल्म के निर्देशक जोया अख्तर और निर्माता फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी भी उनके साथ उपस्थित थे।

फिल्म में 'पद्मावत' के अभिनेता एक स्ट्रीट रैपर की भूमिका में हैं, जिसका बड़ा सपना है।

# एक और अदालत केन्द्रित फिल्म ‘बदला’, क्या ‘पिंक’ के स्तर को छु पाएगी

# कंफर्म: 19 साल बाद भंसाली और सलमान का हुआ ‘संगम’, बनेगी नई प्रेम कहानी

bollywood,ranveer singh,alia bhatt,gully boy ,बॉलीवुड,रणवीर सिंह,गुल्ली बॉय

उन्होंने कहा, "जब किसी ने मुझे 'गली बॉय' की पटकथा के बारे में बताया, तो मैंने उन्हें बताया कि यह मेरी फिल्म है। अगर कोई अन्य अभिनेता मेरी जगह इस फिल्म का हिस्सा होता तो मैं ईष्र्या से जल-भुन जाता। मैं 'गली बॉय' में काम करने के लिए ही पैदा हुआ हूं और मैं यह जानता था कि मैं इस किरदार को बेहतर ढंग से कैसे निभा सकता हूं।"

रणवीर ने कहा कि यह फिल्म कई कारणों से उनके लिए एक विशेष फिल्म है। उन्होंने कहा, "इसमें बहुत सारी चीजें एक साथ हैं, जो बहुत खास हैं। इसमें रैप, हिप-हॉप म्यूजिक है, जो बचपन से मुझे पसंद है और यह फिल्म मेरी मातृभूमि मुंबई की पृष्ठभूमि पर बनी है।" 'गली बॉय' 14 फरवरी को रिलीज होगी।

# ‘इंशाअल्लाह’ ईद 2020 को, ‘सूर्यवंशी’ से होगा महासंग्राम

# एक दशक, 18 फिल्में, 9 हिन्दी, 4 पुरस्कार: यह है ‘उरी’ की पल्लवी शर्मा उर्फ यामी गौतम

Advertisement