Advertisement

  • ‘केसरी’ की तारीफ भारी पड़ी करण जौहर को, शाहरुख खान ने दिया करारा जवाब

‘केसरी’ की तारीफ भारी पड़ी करण जौहर को, शाहरुख खान ने दिया करारा जवाब

By: Rajesh Sat, 23 Mar 2019 12:26 PM

‘केसरी’ की तारीफ भारी पड़ी करण जौहर को, शाहरुख खान ने दिया करारा जवाब

सोशल मीडिया पर आज सुबह तक सिर्फ ‘केसरी’ की चर्चा हो रही थी लेकिन जैसे करण जौहर ने इस फिल्म की तारीफ और शाहरुख खान की ‘जीरो’ की आलोचना वाले एक ट्वीट को लाइक किया, वैसे ही सोशल मीडिया पर करण जौहर और शाहरुख खान को लेकर आपसी विवादास्पद टिप्पणियों का दौर शुरू हो गया।

शाहरुख के फैंस ने सोशल मीडिया पर ‘शेम ऑन करण जौहर’ ट्रेंड करना शुरू कर दिया। शाहरुख के फैंस ने करण जौहर की जमकर आलोचना की और बुरा-भला कहा। स्थिति बिगड़ते देख करण ने सफाई भी दी। उन्होंने ट्वीट किया, ‘मेरे अकाउंट के साथ कुछ तकनीकी खामी चल रही है, जिसकी वजह से अजीबोगरीब चीजें ट्विटर पर पोस्ट हो रही हैं। कभी जूते की तस्वीर अपलोड हो जाती है तो कभी ऐसे ट्वीट लाइक हो जाते हैं जो मैंने पढ़े ही नहीं हैं और न ही मैं कभी यह कबूल करूंगा कि वह मैंने किए। जो भी हुआ उसके लिए मैं माफी मांगता हूं। मैं जल्द से जल्द इसे ठीक कराने की कोशिश कर रहा हूं।’ सोशल मीडिया पर इस बात का इंतजार किया जा रहा था कि शाहरुख इस पर क्या कहेंगे, कैसी प्रतिक्रिया देंगे। आखिरकार शाहरुख ने अपना रिऐक्शन दिया, लेकिन उनका रिऐक्शन पढक़र दर्शक चौंक से गए।

# यामी गौतम के साथ हुआ हादसा, फिर भी मिली तारीफ, कहा - मेरा जोश हमेशा हाई रहता है

# संजय लीला भंसाली की ‘मलाल’ से होगा करण जौहर की ‘ड्राइव’ का मुकाबला

मसखरे और चालाकी भरे अंदाज में शाहरुख ने ट्वीट किया, ‘सोशल मीडिया पर सफाई देने से मुझे सख्त नफरत है। करण जौहर का टैक्नोलाजी में हाथ तंग है, लेकिन उनमें काफी क्वॉलिटीज हैं, जैसे कि कपड़ों के मामले में उनकी पसंद का कोई मैच नहीं। जिन्दगी की तरह ट्विटर पर दिशानिर्देश नहीं आते, इसलिए गलतियां हो जाती हैं....और फिर करण जौहर की उंगलियां भी मोटी हैं। प्लीज परेशान न हों। प्यार फैलाएं, नफरत या गुस्सा नहीं। तब और मज़ा आएगा।’ वाकई, शाहरुख की हाजिरजवाबी का जवाब नहीं है। खैर, अब देखना तो यह होगा कि शाहरुख के इस ट्वीट पर करण क्या कहते हैं।

# इंटीमेसी सुपरवाइजर होता तो तनुश्री दत्ता के साथ ऐसा दुव्यर्वहार नहीं होता: सेलीना जेटली

# एक दशक, 18 फिल्में, 9 हिन्दी, 4 पुरस्कार: यह है ‘उरी’ की पल्लवी शर्मा उर्फ यामी गौतम

Tags :

Advertisement