Advertisement

  • बिग बॉस 11 : पिता के जातें ही अर्शी खान ने शिल्पा शिंदे को लगाई लताड़, कह डाली यह बात

बिग बॉस 11 : पिता के जातें ही अर्शी खान ने शिल्पा शिंदे को लगाई लताड़, कह डाली यह बात

By: Pinki Fri, 08 Dec 2017 3:34 PM

बिग बॉस 11 : पिता के जातें ही अर्शी खान ने शिल्पा शिंदे को लगाई लताड़, कह डाली यह बात

बिग बॉस में इस बार का लग्जरी बजट टास्क काफी इमोशनल भरा रहा। इस टास्क के तहत कंटेंस्टेंट्स को समय समय पर बिग बॉस के आदेशनुसार स्टैच्यू होना पड़ेगा। साथ ही इस दौरान किसी ना किसी कंटेस्टेंट के घर से कोई आएगा और कुछ पल के ठहरने के बाद वह इस घर से चला जाएगा। कल हमने देखा था कि इस टास्क के तहत शिल्पा की माँ घर में एंट्री लेती है जिनकी वजह से घर का माहौल बिलकुल बदल जाता है। उन्होंने सभी घरवालों को एक ही बात बोलती है कि सब मिल जुलकर रहो और किसी को गाली मत दो। वही जब पुनीश के पिता जी की एंट्री होती है तो उन्होंने आकाश को पुनीश का सच्चा और अच्छा दोस्त बताया।

वही प्रियांक की गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल घर में एंट्री लेती है। दिव्या जैसे ही प्रियांक के पास गई उन्होंने कहा कि, "बहुत हर्ट किया है तुमने, मेरे साथ साथ बहुत सी लड़कियों को हर्ट किया है तुमने। जितना कमाया बहुत नुकसान हो गया है। मैंने बहुत हद तक सपोर्ट किया है तुम्हें। बहुत लड़ी तुम्हारे लिए। लेकिन मैंने अपनी इग्ज़िस्टेन्स नहीं देखी कही भी। अभी भी टाइम है तुम्हारे लिए। इस घर में तुम्हारा विकास के अलावा कोई दोस्त नहीं है। जहाँ तुम सोचना ख़तम करतें हो वो उसके आगें की सोच चूका है। सुनो उसकी, तुम्हे ग्रुप की जरुरत नहीं है। बहुत आगें आए हो ऐसें मत छोड़ो। आई तो मैं तुम्हे डाटने थी लेकिन तुम्हे देख कर पिघल गई, नहीं होगा मुझसे।" दिव्या की बातें सुनकर प्रियांक अपने आँसू नहीं रोक पाते हैं और दिव्या उनके आँसू पोछते रहती हैं।

इन सभी के बाद अब घर के अंदर अर्शी के पिता मोहम्मद अरमान खान कि एंट्री होती है। इस दौरान उन्होंने ने घर में मौजूद सभी सदस्यों से बात कि। लेकिन खास बात ये थी की इस दौरान सभी स्टेच्यू बने हुए थे। अर्शी के पिता मोहम्मद अरमान खान ने उनको गले लगते हुए, बिग बॉस के घर के बाहर क्या चल रहा हैं इसके बार में भी बताया। चंद कुछ मिनटों की मुलाकात बहुत यादगार लग रही थी। अर्शी के पिता जब सभी से बात कर रहे थे, तब ऐसा लग रहा था कि घर के कुछ सदस्यों को उनकी बातें समझ में नहीं आ रही थी। अर्शी के पिता कि बिग बॉस के घर में ये मुलाकात काफी कॉमेडी से भरपूर नजर आ रही थी लेकिन जब उन्होंने शिल्पा को हिना समज कर तारीफ की तो शिल्पा के लिए यह काफी चौकाने वाला था वही अर्शी के पिता के जाने के बाद अर्शी और शिल्पा में खूब कहा सुनी भी होती है वही उन्होंने शिल्पा को कहाँ की तुम मेरे पिता के ऊपर डोरे डाल रही थी

फ़िलहाल बिग बॉस के घर में लक्जरी बजट टास्क के लिए बिग बॉस स्टेच्यू गेम खेल रहे हैं। इसके मद्देनजर घर में सभी सदस्यों के किसी एक मेम्बर की एंट्री कराई जाएगी।

# कास्टिंग काउच पर एकता कपूर का चौकाने वाला खुलासा, कहा - एक्टर खुद भी काम पाने के लिए अपनी सेक्सुअलिटी का इस्तेमाल करते हैं

# पति के साथ बिकिनी पहन पूल में दिखीं मंदिरा, तस्वीर की शेयर

Advertisement