Advertisement

  • ‘रेस-4’: सैफ अली खान के साथ ही लौट सकते हैं अब्बास-मस्तान!

‘रेस-4’: सैफ अली खान के साथ ही लौट सकते हैं अब्बास-मस्तान!

By: Rajesh Sat, 12 Jan 2019 4:17 PM

‘रेस-4’: सैफ अली खान के साथ ही लौट सकते हैं अब्बास-मस्तान!

बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा इस बात को लेकर हो रही है कि सलमान खान को मुंहमाँगी कीमत देने वाले निर्माता रमेश तौरानी अपनी सफल फ्रेंचाइजी ‘रेस’ के चौथे भाग के लिए एक बार फिर से बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान की शरण में जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि वे रेस-4 का निर्माण सैफ के साथ करने जा रहे हैं, जिन्होंने उनके साथ रेस और रेस-2 में काम किया था।

इस प्रकार के समाचारों के आते ही अब इस बात की सम्भावना पर गौर किया जा रहा है कि क्या रमेश तौरानी एक बार फिर से इस फिल्म के निर्देशक द्वय अब्बास मस्तान को भी इसके साथ जोडऩे में कामयाब हो पाएंगे, क्योंकि ‘रेस’ की पहली दो फिल्मों का निर्देशन अब्बास-मस्तान ने किया था और इसकी तीसरी फिल्म में सलमान खान के साथ रेमो डिसूजा ने काम किया था। जब फिल्म से सलमान खान का पत्ता साफ हो रहा था तो एक बड़ा सवाल यह उभरता है कि क्या इस फिल्म से रेमो का नाम भी हटेगा और उनके स्थान पर पुन: अब्बास मस्तान को लाया जाएगा।

# Flashback 2018: सफल-असफल के मध्य रही ये नायिकाएं, बेहतरीन अभिनय, मिली तारीफ

# Flashback 2018: ज्यादातर सीक्वल को मिली असफलता, बस एक ही कमाई 200 करोड़

abbas mustan,race 4,saif ali khan,entertainment news ,अब्बास मस्तान, रेस-4, सैफ अली खान, बॉलीवुड न्यूज़

वैसे भी बॉलीवुड में अब्बास मस्तान को थ्रिलर और तेज गति की घुमावदार कहानियों के लिए जाना जाता है। ‘रेस-2’ के बाद उन्होंने अपनी जितनी भी फिल्मों का निर्माण किया है, उन्हें बॉक्स ऑफिस पर असफलता का मुंह देखना पड़ा है। इनमें फिल्मों में उनके पुत्र की डेब्यू फिल्म ‘मशीन’ भी शामिल है, जो उन्हीं की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बाजीगर’ का पोचा रीमेक थी। इस फिल्म के जरिए उन्होंने पुत्र को स्थापित करने का प्रयास किया था लेकिन वे सफल नहीं हुए। इसके अतिरिक्त उन्होंने अभिषेक बच्चन, नील नितिन मुकेश, बॉबी देओल के साथ ‘प्लेयर्स’ का निर्देशन किया था, लेकिन उसमें भी उन्हें असफलता हाथ लगी थी।
वैसे ‘रेस-4’ के लिए अब्बास मस्तान ही उपयुक्त निर्देशक साबित हो सकते हैं, क्योंकि जिस गति और थ्रिल के लिए ‘रेस’ जानी जाती है, वो सिर्फ और सिर्फ अब्बास मस्तान ही बना सकते हैं। किसी अन्य निर्देशक का ‘रेस’ को इस तरह से पेश करना सम्भव प्रतीत नहीं होता है।

# रणवीर सिंह : 2018 का धमाकेदार अंत, 2019 की शुरूआत होगी शानदार

# Flashback 2018: सुर्खियों में रही बॉयोपिक फिल्में, ब्लॉकबस्टर बनी 'संजू'

Advertisement