VIDEO : गोविंदा के गाने पर अफ्रीकी बच्चों ने लगाए ऐसे ठुमके, देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान!

By: Ankur Tue, 15 Nov 2022 09:51:10

VIDEO : गोविंदा के गाने पर अफ्रीकी बच्चों ने लगाए ऐसे ठुमके, देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान!

सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियो वायरल होते हैं जिनमे से कुछ बच्चों के डांस से भी जुड़े होते हैं। बच्चों का टेलेंट लोगों को उनके वीडियो देखने पर मजबूर कर देता हैं। वहीँ कई ऐसे वीडियो भी वायरल होते हैं जिसमें विदेशी बच्चे बॉलीवुड के गानों पर थिरकते दिखते हैं जो बॉलीवुड की लोकप्रियता को दर्शाते हैं। आज हम आपके लिए एक ऐसा ही वीडियो लेकर आए हैं जिसमें अफ्रीकी बच्चे गोविंदा के गाने पर ठुमके लगाते दिखे हैं। अफ्रीकी बच्चों के डांस वीडियो को ट्विटर पर @myselfpramo नाम के हैंडल से शेयर किया गया है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा हैं।

अफ्रीका में बॉलीवुड के क्रेज की बात करें तो आपने किली पॉल के ऐसे वीडियो देखे होंगे, जहां वो हिंदी गानों पर लिपसिंक करते होंगे। अब अफ्रीकी बच्चों का एक वीडियो इस वक्त धमाल मचा रहा है। बच्चे गोविंदा की फिल्म ‘पार्टनर’ के गाने पर गजब का डांस कर रहे हैं, जिसे देखकर आप भी उनकी तारीफ करेंगे। उनके ज़बरदस्त डांस स्टेप आपको हैरान कर देंगे। वीडियो को देखकर आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे। सभी बच्चों के चेहरे की खुशी और उनके एक्सप्रेशन आपके दिल में घर कर जाएंगे और हमारा यकीन है कि एक बार में तो आपका दिल बिल्कुल नहीं भरेगा।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ अफ्रीकी बच्चे साल 2007 में आई गोविंदा, कटरीना और सलमान खान की फिल्म ‘पार्टनर’ के सुपरहिट गाने ‘सोनी दे नखरे’ पर अपने डांसिंग टैलेंट को दिखा रहे हैं। सारे बच्चे स्कूल यूनिफॉर्म में हैं और उनका सिंकिंग और स्टेप्स को मैच करने का अंदाज़ ज़बरदस्त है। ऐसा लग रहा है कि गाने के बोल को वो बड़े अच्छे से समझ रहे हैं और उनका एक-एक स्टेप सधा हुआ है। आप भी ये प्यारा सा वीडियो ज़रूर देखिए।

ये भी पढ़े :

# एक फ्लैट की कीमत में मिल सकता हैं आपको 44 मकानों वाला ये गांव! आखिर इतना सस्ता क्यों?

# वजन घटाने की ऐसी सनक कि तार से सिलवा डाले अपने दांत, जानें पूरा मामला

# 4300 घंटों में 60 लोगों की मेहनत से बनाया गया 1023 किलोग्राम का यह केक!

lifeberrys हिंदी पर देश-विदेश की ताजा Hindi News पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अपडेट। Viral News in Hindi के लिए क्लिक करें अजब गजब सेक्‍शन

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2023 lifeberrys.com