कुत्ते ने एक बार फिर साबित की अपनी वफादारी, डूबते मालिक को बचाने पूल में लगाई छलांग #Video

By: Ankur Fri, 12 Aug 2022 11:29 PM

कुत्ते ने एक बार फिर साबित की अपनी वफादारी, डूबते मालिक को बचाने पूल में लगाई छलांग #Video

जब भी कभी जानवरों के वफादारी की बात की जाती हैं तो कुत्तों का जिक्र सबसे पहले होता हैं। हर मौके पर कुत्ते ने अपनी वफादारी को साबित किया हैं जो अपने मालिक पर आने वाली किसी भी आंच को खुद पर ले लेता हैं। इसका एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आ रहा हैं जिसमें एक बार फिर कुत्ते ने अपनी वफादारी साबित की हैं जो अपने मालिक क डूबते हुए देखकर उसे बचाने के लिए पानी में कूद गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा हैं। यह वीडियो ट्विटर पेज @InterestingsAsF पर शेयर किया गया हैं।

वीडियो में देखा जा सकता हैं कि कुत्ते की फितरत को चेक करने के लिए एक शख्स ने पानी में डूबने का नाटक किया। लेकिन ऐसा देखते ही कुत्ता परेशान हो उठा और बदहवास होकर उसने पूल में छलांग लगा दी और मालिक को बचाने की कोशिश की। वीडियो को 76 लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं।

असल में कुत्ते लोगों को बचाने के लिए ऐसी हरकत कर जाते हैं। मगर असल में कोई खतरे में हो तब तो बात ठीक है, लेकिन सिर्फ कुत्ते को दिखाने और उसे बेचैन करने के लिए ऐसी एक्टिंग बिल्कुल सही नहीं। कई यूजर्स ने भी ऐसा ही कहा कि लोगों को अपने जानवरों के साथ ऐसा प्रैंक नहीं करना चाहिए। ऐसी हरकतें दिल से जुड़े आपके जानवरों पर गलत असर डालती है। अगर वो आप को लेकर इमोशनल है तो ये उन्हें हमेशा के लिए गहरा झटका दे सकता है। लिहाजा उनकी समझदारी और वफादारी को मुश्किल के लिए बचा कर रखें। अपने जानवरों की भावनाओं से न खेलें।

ये भी पढ़े :

# VIDEO : बाइक एक्सीडेंट का यह भयावह नजारा देख सहम उठेंगे आप!

# ब्लैक एलियन बनने की ख्वाहिश में शख्स ने कटवा लिए नाक और कान, देखकर ही लगता हैं डर

# इस गांव में इंसान करें ना करे कुत्ते जरूर करते हैं करोड़ों की कमाई! जानें हैरान करने वाला यह मामला

lifeberrys हिंदी पर देश-विदेश की ताजा Hindi News पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अपडेट। Viral News in Hindi के लिए क्लिक करें अजब गजब सेक्‍शन

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com