इस दुकान की चाऊमीन के लिए लगती हैं ग्राहकों की लंबी कतार, आखिर ऐसा क्या हुआ कि सभी हुए गुस्सा

By: Ankur Mon, 13 Sept 2021 5:43 PM

इस दुकान की चाऊमीन के लिए लगती हैं ग्राहकों की लंबी कतार, आखिर ऐसा क्या हुआ कि सभी हुए गुस्सा

कई लोग स्ट्रीट फूड्स खाना पसंद करते हैं और कुछ दुकान तो ऐसी होती हैं जिनके यहां ग्राहकों की लंबी कतार लगी होती हैं। ऐसी ही एक दुकान के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं जिसकी चाऊमीन के स्वाद के लोग ऐसे दीवाने हैं की लंबी कतार लगे खड़े रहते हैं। इस दुकानदार की चाऊमीन जो भी एक बार खाता उसे लत लग जाती थी। लेकिन जब उसकी सच्चाई सामने आई तो वे ही ग्राहक उससे गुस्सा हैं। मामला चीन के जियांग्सू प्रांत के लियानयुनगैंग शहर का हैं जहां एक फास्ट फूड का स्टॉल लगाने वाला अपने नूडल्स में पॉपी हस्क पाउडर मिलाता था। यह एक तरह का नशीला पदार्थ है, जिसे खाने के बाद लोगों में नशे की लत लग गई। लोगों को मालूम ही नहीं था कि वो चाऊमीन खाने के लिए नहीं, बल्कि इस नशे की वजह से उसे पसंद कर रहे थे। यही वजह थी कस्टमर रोजाना उसके स्टॉल के पास लाइन में लगकर भी चाऊमीन खाना पसंद करते थे। पुलिस उसे गिरफ्तार कर ले गई।

दरअसल, किसी आदमी ने उसका भंडाफोड़ करने के लिए पुलिस को उसकी चाऊमीन चखाई। जिसके बाद फूड एंड ड्रग इन्वेस्टीगेशन टीम ने जांच के लिए जब सैंपल भेजा, तो उसमें चौंकाने वाली बात सामने आई। जांच में नूडल्स में पॉपी हस्क पाउडर होने के सबूत मिले। इसके बाद पुलिस ने दुकान पर छापेमार कार्रवाई कर और भी कई केमिकल बरामद किए। इस कार्रवाई के बाद ली नाम के दुकानदार को फौरन गिरफ्तार कर लिया गया।

ली ने ऐसा करने के पीछे दलील दी की कि कोरोनाकाल में उसे काफी नुकसान सहना पड़ा था। दुकान पर ज्यादा से ज्यादा कस्मटर लाने के लालच में वह नूडल्स में नशीला पदार्थ मिलाकर उन्हें खिलाने लगा। जिससे लोगों को उसकी चाऊमीन खाने की लत लग गई और वे बार-बार वहां आने लगे।

ये भी पढ़े :

# शख्स ने किया मास्क का ऐसा जुगाड़ की पुलिस ने सरेआम दे डाली सजा

# कुछ अलग करने के चक्कर में रैपर ने बाल की जगह सिर में लगवाई सोने की चैन

# बीच सड़क पर केले का पेड़ लगाने की वजह कर रही सभी को हैरान, जानें पूरा माजरा

# विद्युत जामवाल-नंदिता महतानी और ब्रिटनी स्पीयर्स-सैम असगरी की हुई सगाई, ‘टप्पू’ ने ट्रोलर्स को दी नसीहत

# अलवर : 3 दिन में 55 हजार अभ्यर्थी बनेंगे SI भर्ती परीक्षा का हिस्सा, आज पहली पारी में आए सिर्फ 42 फीसदी छात्र

lifeberrys हिंदी पर देश-विदेश की ताजा Hindi News पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अपडेट। Viral News in Hindi के लिए क्लिक करें अजब गजब सेक्‍शन

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2021 lifeberrys.com