VIDEO : शख्स को दहेज़ में मिल रही थी ट्रेन लेकिन उसने लेने से कर दिया मना, जानें क्यों!

By: Ankur Tue, 15 Feb 2022 11:18 PM

VIDEO : शख्स को दहेज़ में मिल रही थी ट्रेन लेकिन उसने लेने से कर दिया मना, जानें क्यों!

शादी के दौरान दहेज का लेनदेन नहीं होना चाहिए। दहेज मांगना गैरकानूनी हैं। लेकिन देखा जाता हैं की शादी में भी दहेज़ का प्रचलन हैं जिसमें लड़की वाले लड़के को कई चीजें देते हैं जिसमें कई बार गाड़ी भी शामिल होती हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा हैं जहां एक शख्स को दहेज़ में ट्रेन मिलने की बात की गई लेकिन उसने कुछ कारणों की वजह से ट्रेन लेने से मना कर दिया। शख्स के मना करने का कारण बेहद हैरान करने वाला था जो आपको भी सोचने पर मजबूर कर देगा। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को ghantaa नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया है।

आप देख सकते हैं इस वायरल हो रहे वीडियो में एक युवक बता रहा है कि उसे ससुराल वालों ने दहेज में ट्रेन ऑफर की थी। जिसे उसने लेने से वापस कर दिया। वहीं इस दौरान जब उससे पूछा जाता है कि उसने इसे लेने से क्यों मना किया तो वह कहता है कि ‘मुझे ट्रेन चलानी नहीं आती थी, इसलिए मना कर दी’।

वहीं इसके अलावा उसका कहना है कि घर में ट्रेन खड़ी करने की जगह नहीं होने के कारण उसने ट्रेन को लेने से मना कर दिया था। अब इस समय इस वीडियो ने लोगों को हंसा-हंसा कर पागल कर डाला है। आप देख सकते हैं एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा, "हां फेंको हम लपेट रहे हैं।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, " मुझे भी दहेज में रॉकेट मिल रही थी, चाहता तो ले लेता, लेकिन बाइक पर घूमने का अलग ही मजा है।' इसी तरह कई यूजर्स ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी है।

ये भी पढ़े :

# दिल्ली में मरीजों की संख्या में गिरावट जारी, बीते 24 घंटे में मिले 756 नए मरीज, 5 की मौत

# एक्सीडेंट का यह नजारा दिल दहलाने वाला, वीडियो देख कांप उठेगी रूह

# पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू की सड़क हादसे में मौत, किसान आंदोलन से सुर्खियों में आए थे

# मुस्लिम शख्स के सपने में आए भगवान श्रीकृष्ण, बनवा डाला 40 लाख का मंदिर

# पत्नी के अंगों को काटा, भट्ठी में पकाया और खा गया!

lifeberrys हिंदी पर देश-विदेश की ताजा Hindi News पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अपडेट। Viral News in Hindi के लिए क्लिक करें अजब गजब सेक्‍शन

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com