श्रेडर मशीन के अंदर डाल दी पूरी की पूरी मोटरसाइकल, नहीं बचा एक भी तिनका, देखे वीडियो

By: Pinki Sun, 17 Apr 2022 2:19 PM

श्रेडर मशीन के अंदर डाल दी पूरी की पूरी मोटरसाइकल, नहीं बचा एक भी तिनका, देखे वीडियो

सोशल मीडिया पर इन दिनों ऐसे-ऐसे वीडियोज वायरल हो रहे है जिनको देखने के बाद हैरानी तो होती है साथ ही मनोरंजन भी होता है। इन्ही वीडियोज में से एक वीडियो को इन दिनों सबसे ज्यादा बार देखा जा रहा है। इस वीडियो में एक बाइक के टुकड़े-टुकड़े होते दिखाई दे रहे है। टेक्नोलॉजी, इनोवेशन और डिजाइन से जुड़े अमेजिंग वीडियोज को प्रमोट करने वाले इंस्टाग्राम अकाउंट टेकएक्सप्रेस पर इस वीडियो को शेयर किया गया है।

इस वीडियो में आप देख सकते है कि श्रेडर मशीन में एक शख्स ने बाइक डाल दी। बाइक देखकर तो लग रहा है कि वो पुरानी है और उसे कबाड़ के छोटे टुकड़ों में बदलने के लिए ही श्रेडर में डाला गया है। श्रेडर में डालने के बाद बाइक को जो हालत हुई है वो देखने लायक है। जैसे ही बाइक श्रेडर में गई, वो टूटना शुरू हो गई। बाइक की पूरी बॉडी मिनटों में टूट गई। यहां तक कि टंकी, टायर, उसका रिम सब टूट गए। लोगों को ये वीडियो काफी चौंकाने वाला लग रहा है और इसी वजह से वीडियो को 24 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं वीडियो को 48 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं। लोग श्रेडर की ताकत देख इतने हैरान हैं कि चेतावनी दे रहे हैं कि इंसानों को तो इससे दूर ही रखा जाए। कई लोग इस बात से चौंक रहे हैं कि बाइक को बर्बाद करने की क्या जरूरत थी जबकि उसके बॉडी पार्ट्स को बेचा जा सकता है।

आपको बता दें कि श्रेडर एक तरह की मशीन होती है जिसमें आमतौर पर कबड़ा चीजों को छोटे-छोटे टुकड़े करने के लिए डाला जाता है जिससे उन टुकड़ों को छोटा कर के पर्यावरण में डिसपोज किया जाए या फिर उन टुकड़ों से कुछ और बना लिया जाए। श्रेडर में जो भी चीज डाली जाती है, वो पूरी तर नष्ट हो जाती है और उसका कोई भी हिस्सा नहीं बचता है।

ये भी पढ़े :

# अजब-गजब वर्ल्ड रिकॉर्ड! ये है दुनिया की 'सबसे बड़े मुंह वाली महिला'

# अपनी इस एक खुशी के कारण शख्स ने कटवा दिए अपने दोनों कान

# जिम में पुशअप्स बार के साथ लटककर शख्स चलाने लगा साइकिल, वीडियो देख हिला लोगों का दिमाग

lifeberrys हिंदी पर देश-विदेश की ताजा Hindi News पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अपडेट। Viral News in Hindi के लिए क्लिक करें अजब गजब सेक्‍शन
|

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com