सरकारी स्कूल की इंग्लिश टीचर ने बच्चों के साथ गुनगुनाएं लता मंगेशकर के गाने, वीडियो हुआ वायरल

By: Pinki Mon, 16 May 2022 1:42 PM

सरकारी स्कूल की इंग्लिश टीचर ने बच्चों के साथ गुनगुनाएं लता मंगेशकर के गाने, वीडियो हुआ वायरल

कोरोनावायरस की वजह से बंद हुए स्कूल जब दोबारा खुले तो क्लास में खुशियां मनाने के लिए कुछ बच्चों के साथ इंग्लिश टीचर ने तबले के धुन पर पुराने गाने गुनगुनाए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इंग्लिश टीचर का नाम मनु गुलाटी है और यह वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। वीडियो में देखा जा सकता है कि टीचर मनु गुलाटी (Manu Gulati) लाल रंग की टी-शर्ट में क्लास की बेंच में बैठी होती हैं। साथ में कई छात्राएं भी होती हैं, जो बॉलीवुड की लीजेंड सिंगर लता मंगेशकर का गाना गा रही हैं। सभी ने एक-दो नहीं बल्कि कई गीतों को गुनगुनाएं। वहीं, क्लास में मौजूद एक और टीचर ने तबले पर अपने हाथ थपथपाएं।

इस सरकारी स्कूल में बच्चों की फेवरेट टीचर बन चुकीं मनु गुलाटी (Manu Gulati) को लोग सोशल मीडिया पर भी फॉलो करने लगे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि साल 2020 में जब अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलनिया ट्रंप ने भारत का दौरा किया था तो वह दिल्ली की इस सरकारी स्कूल में विजिट किया था। एक साल बाद मेलिनिया ट्रंप ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से सरकारी टीचर मनु गुलाटी को टैग करते हुए लिखा था कि मनु गुलाटी प्लीज आप दिल्ली सरकारी स्कूल के बच्चों और फैकेल्टी को मेरा प्यार दीजिएगा।

ये भी पढ़े :

# टिप में महिला वेटर को मिले 77,500 रुपए, खुशी से फूट पड़े आंसू, देखें वीडियो

# अपने दोस्तों के साथ कसीनो पहुंचीं उर्फी जावेद, लगाया बड़ा दांव, वायरल हो रहा वीडियो

# चलती ट्रेन से बच्चों को फेंका, फिर खुद भी कूदी मां, देखें दिल दहला देने वाला वीडियो

lifeberrys हिंदी पर देश-विदेश की ताजा Hindi News पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अपडेट। Viral News in Hindi के लिए क्लिक करें अजब गजब सेक्‍शन

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com