कपल की इस करतूत को जान आप भी रह जाएंगे हैरान, प्रसिद्ध होटल से चोरी कर लिया कीमती वाइन कलेक्शन

By: Ankur Mon, 01 Nov 2021 6:25 PM

कपल की इस करतूत को जान आप भी रह जाएंगे हैरान, प्रसिद्ध होटल से चोरी कर लिया कीमती वाइन कलेक्शन

कई बार लोग लालच में आकर ऐसी हरकत कर जाते हैं जो सोच से परे होती हैं। ऐसा ही कुछ देखने को मिला स्पेन में जहां एक प्रसिद्द होटल से कीमती वाइन कलेक्शन एक कपल द्वारा चोरी कर लिया गया। कहते हैं वाइन जितनी पुरानी हो उतनी ही बेहतर होती हैं और उसकी कीमत बढती चली जाती हैं। ऐसी ही वाइन की करीब 45 बोतलें कैसिरस शहर के एट्रिओ नाम के एक प्रसिद्ध होटल से चोरी हो गईं हैं। इतना ही नहीं, इनमें से कुछेक बोतलें तो 19वीं सदी की थीं। 1806 की Chateau d’Yquem नाम की वाइन की कीमत 3 करोड़ रुपये से ज्यादा थी। बता दें कि फ्रांस के खास वाइन मेकर ने यह वाइन बनाई थी। ये होटल का खास कलेक्शन थी।

होटल के मालिक जोस पोलो ने बताया है कि एक कपल यह वाइन चोरी करके ले गया। कपल ने होटल में चेकइन किया और इसके बाद वे मेशलिन रेस्टोरेंट में खाना खाने आए थे। जब महिला को होटल का स्टाफ खाना दे रहा था, उसी दौरान पति धीरे से वहां चला गया जहां वाइन्स की बोतलें रखी थी। वहां से उसने कीमती बोतलें चुरा लीं।

होटल का स्टाफ इस दौरान मेहमानों को अटेंड कर रहा था। सिक्योरिटी कैमरों पर भी किसी का ध्यान नहीं गया। इसके बाद दोनों फिर होटल से चेकआउट कर गए। जब वे चले गए फिर चोरी का पता चला। स्टाफ वालों को कहना है कि दोनों ही प्रोफेशनल चोर लग रहे थे। मामले की जांच फिलहाल पुलिस कर रही है।

ये भी पढ़े :

# शख्स ने खरीदे 20 लॉटरी टिकट और लगा सभी में इनाम, किस्मत का धनी निकला युवक

# बिहार: दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में 2 की मौत, दो घायल

# मेरठ के छात्र ने बनाया अनोखा चश्मा जो रोकेगा सड़क हादसे, जानें कैसे करेगा काम

# पान खाकर पीक थूकना भारी पड़ा शख्स को, हुई मौत; पढ़े पूरा मामला

# अमेठी में 20 बच्चों से भरी बस पलटी, 15 बच्चे घायल

lifeberrys हिंदी पर देश-विदेश की ताजा Hindi News पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अपडेट। Viral News in Hindi के लिए क्लिक करें अजब गजब सेक्‍शन

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com