4 साल के छोटे बच्चे ने पिता के मोबाइल से कर डाला पुलिस को फोन, इसके पीछे की वजह चौकाने वाली

By: Ankur Thu, 21 Oct 2021 6:25 PM

4 साल के छोटे बच्चे ने पिता के मोबाइल से कर डाला पुलिस को फोन, इसके पीछे की वजह चौकाने वाली

आमजन पुलिस को तभी फोन करते हैं जब उनके जीवन में कोई परेशानी हो। लेकिन अब जरा सोचिए कि कोई बच्चा पुलिस को फोन करे तो। इसका एक हैरान करने वाला मामला सामने आया हैं न्यूजीलैंड से जहां 4 साल के छोटे बच्चे ने अपने पिता के मोबाइल से पुलिस को फोन कर घर बुला लिया जिसके पीछे की वजह बेहद चौकाने वाली हैं। बच्चे ने फोन करके पुलिस को कहा कि वो अपने खिलौने दिखाना चाहता है। जब बच्चे की पुलिस से बातचीत हो गई तो पुलिस ने यह तय किया कि वो उस बच्चे के खिलौने देखने जरूर जाएंगे। कर्ट नाम के पुलिस ऑफिसर बच्चे के घर पहुंचे और उसके खिलौने का कलेक्शन भी देखा। अब सोशल मीडिया पर पुलिस के इस एक्शन की काफी सराहना की जा रही है। पुलिस का ये खूबसूरत जेस्चर सभी को बेहद लुभा रहा है।

इस खबर की जानकारी खुद न्यूजीलैंड की साउथ आइलैंड पुलिस ने दी। उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए एक पोस्ट लिखा- कि ये इतना ज्यादा क्यूट कॉल था, कि हम शेयर किए बिना नहीं रह पा रहे। दरअसल, 4 साल के छोटे से बच्चे ने एमरजेंसी नंबर 111 को अपने पापा के मोबाइल से डायल किया और अपने पिता से छिपकर पुलिस से बातें करने लगा। बच्चे ने कॉल करके उन्हें इसलिए बुलाया ताकि वो बच्चा अपने अच्छे-अच्छे खिलौने दिखा सके। इस कॉल के दौरान बच्चे ने पुलिस से पूछा कि क्या ये पुलिस लेडी का नंबर है? ऑपरेटर ने बच्चे से पूछा कि आप बताएं हम आपके लिए क्या कर सकते हैं? फिर क्या था, बच्चे ने उन्हें घर पर अपने खिलौने दिखाने के लिए बुला लिया।

ये भी पढ़े :

# आसमान में उड़ते हवाई जहाज से गिरा मल, बगीचे में खड़ा शख्स सिर से पैर तक हुआ तरबतर

# Karwa Chauth Special Gifts : करवा चौथ पर पत्नी को दें ये खास गिफ्ट्स, हो जाएंगी खुश

# सोशल मीडिया पर मर्दों को दीवाना बना रही दाढ़ी वाली महिला, वीडियो को मिलते हैं लाखों लाइक्स

# बीमार बच्चे से परेशान हो चुकी थी मां, चैन की नींद सोने के लिए बच्चे को पिला दिया ज़हर

# BB-15 : होगी शमिता के राखी भाई की एंट्री! करण को बेघर करने की मांग, ओमंग की पत्नी ने कहा...

lifeberrys हिंदी पर देश-विदेश की ताजा Hindi News पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अपडेट। Viral News in Hindi के लिए क्लिक करें अजब गजब सेक्‍शन

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2021 lifeberrys.com