VIDEO : 'रसोड़े में कौन था' के बाद अब 'छोरी पटाता है' के वीडियो ने मचाया तहलका, देखें यहां

By: Ankur Thu, 10 Mar 2022 08:56 AM

VIDEO : 'रसोड़े में कौन था' के बाद अब 'छोरी पटाता है' के वीडियो ने मचाया तहलका, देखें यहां

सोशल मीडिया के इस जमाने में आए दिन कई वीडियो वायरल होते हैं जिसमें से कुछ तहलका मचा देते हैं। ऐसा ही कुछ देखने को मिला था 'रसोड़े में कौन था' वीडियो आया था तब। लेकिन अब 'छोरी पटाता है' वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगा रहा हैं जिसे बहुत पसंद किया जा रहा हैं। यह वीडियो देश में कोरोना को फैलने से रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन के समय का है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग खूब पंसद कर रहे हैं और अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर कर रहे हैं।

इस रीमिक्स वीडियो को म्यूजिक कम्पोजर व यूट्यूबर मयूर जुमानी ने बनाया है जो इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है। इस 37 सेकेंड के वायरल वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं। मयूर जुमानी के बनाए इस रीमिक्स वीडियो में एक शख्स रिपोर्टर से पढ़ने वाले छात्रों को लेकर बात कर रहा है। वह रिपोर्टर से बार-बार कह रहा है, खाली छोरी पटाता है। बताइए कोई पढ़ता है। यूट्यूब पर एक मार्च को अपलोड किए इस वीडियो को अब तक 98 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस पर यूजर्स अलग-अलग तरह के कमेंट्स कर रहे हैं और जमकर मजे ले रहे हैं। बताया जा रहा है कि वीडियो में नजर आ रहा शख्स बिहार के पुर्णिया जिले का रहने वाला है।

वीडियो को लोग इतना पसंद कर रहे हैं कि अब तक इस पर पांच लाख से अधिक लाइक्स आज चुके हैं। इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि बहुत अच्छा, मैं अपनी हंसी नहीं रोक सकता। तो वहीं एक दूसरे यूजर ने इस वीडियो को मास्टरपीस बताया है। इस वीडियो में खाली छोरी पटाता है के आगे शख्स कहता है, घर में चावल नहीं है, आटा नहीं है, खाली अपने चक्कर में रहता है, टाइम पास कर रहा है। सच में यह वीडियो काफी मजेदार है।

lifeberrys हिंदी पर देश-विदेश की ताजा Hindi News पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अपडेट। Viral News in Hindi के लिए क्लिक करें अजब गजब सेक्‍शन

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com