ब्लैक एलियन बनने की ख्वाहिश में शख्स ने कटवा लिए नाक और कान, देखकर ही लगता हैं डर

By: Ankur Fri, 12 Aug 2022 9:57 PM

ब्लैक एलियन बनने की ख्वाहिश में शख्स ने कटवा लिए नाक और कान, देखकर ही लगता हैं डर

कई बार लोग कुछ अलग करने की चाहत में ऐसा कर जाते हैं जो सभी को हैरान कर देते हैं। हम आपको एक ऐसे ही शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके शौक ने उसे सनकी बना दिया और ऐसी शक्ल बन गई जिसे देखकर ही डर लगने लगता हैं। हम बात कर रहे हैं एंथनी लोफ्रेडो (Anthony Loffredo) की जिसने ब्लैक एलियन बनने की ख्वाहिश में अपना लुक इस कदर बदल लिया कि जिसे देखकर बच्चे तो छोड़िए बड़े भी डर जाए। एंथनी को अपने शरीर पर टैटू बनवाने शौक है। इसके लिए उने अपने शरीर के अधिकांश हिस्से को गहरे रंग के टैटू से बनवा लिए है। शख्स ने ब्लैक एलियन बनने के चक्कर में उसने अपने सिर और बाहों तक को कटवा लिया। उसका शौक यहीं तक नहीं रुका बल्कि खुद को अलग दिखाने के चक्कर में उसने अपनी आंखों में भी टैटू बनवा लिया है।

इसके बाद उन्होंने मैक्सिको जाकर एक सर्जरी करवाई है। सिर्फ यही नहीं एंथनी ने अपनी एलियन बनने की इच्छा पूरी करने के लिए पहले से ही काले रंग का टैटू पूरे शरीर पर गुदवा रखा है। इसके अलावा कांटेदार इफेक्ट लाने के लिए एंथोनी ने अपनी जीभ को बीच में विभाजित कर दिया है। एंथनी बताते हैं कि वह पहले सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करते थे लेकिन अपने इस काम से वह खुश नहीं थे क्योंकि उन्हें एक ब्लैक एलियन बनना था। ऐसे ही एक दिन उसे लगा वह वैसी जिंदगी नहीं जी रहा है जैसे उन्हें जीना चाहिए। इसके बाद उन्होंने अपनी नौकरी छोड़ी और खुद को बदलने के लिए ऑस्ट्रेलिया चले गए। जहां उन्होंने खुद को पूरी तरीके से बदलना शरू किया और आज के समय में वह पूरे एलियन बन गए है।

लोफ्रेडो अपने इस मोडिफिकेशन की वजह से वह बेहद डरावने दिखते हैं। लोफ्रेडो ने स्वीकार किया है कि उसे इस अजीब लुक बहुत अधिक “निगेटिव” प्रतिक्रिया रहती है। जिस कारण अब उन्हें कोई नौकरी तक नहीं दे रहा है। इतना ही नहीं लोग उनके साथ ठीक व्यवहार तक नहीं करते हैं, जिसके वह हकदार है।

ये भी पढ़े :

# इस गांव में इंसान करें ना करे कुत्ते जरूर करते हैं करोड़ों की कमाई! जानें हैरान करने वाला यह मामला

lifeberrys हिंदी पर देश-विदेश की ताजा Hindi News पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अपडेट। Viral News in Hindi के लिए क्लिक करें अजब गजब सेक्‍शन

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com