डियोड्रेंट के बोतल की वजह से जलकर राख हो गया पूरा घर, जानें हैरान कर देने वाला यह माजरा

By: Ankur Sat, 16 Oct 2021 5:46 PM

डियोड्रेंट के बोतल की वजह से जलकर राख हो गया पूरा घर, जानें हैरान कर देने वाला यह माजरा

हादसे कहकर नहीं आते और नियत नहीं होते हैं। कभी भी कोई साधारण चीज भी बड़े हादसे का कारण बन सकती हैं। हादसे के बाद केवल करने को अफ़सोस ही रह जाता हैं। ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया हैं जिसमें डियोड्रेंट के बोतल की वजह से पूरा घर जलकर राख हो गया। घटना तब घटित हुई जब 13 साल का बच्चा नहाने के बाद डियोड्रेंट लगा रहा था और पास में ही जल रही मोमबत्ती के संपर्क में आने से ब्लास्ट हो गया। इसकी वजह से 20 मंजिला आपर्टमेंट के सबसे ऊंचे तले पर बने उनके फ्लैट में आग लग गई। इस हादसे में 13 साल के एटरिन बेहज़ादी को गंभीर चोट लगी। उसका पूरा हाथ जल गया और उसके पेट पर छाले पड़ गए।

हादसा 15 अक्टूबर को रात के करीब 8 बजे का बताया जा रहा है। इस हादसे में पूरा घर जल गया। साथ ही नीचे रहने वाले परिवार ही आनन-फानन में घर छोड़कर चले गए। घटना की जानकारी मिलते ही 10 फायर इंजन मौके पर पहुंचे। करीब एक घंटे के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

मामले को लेकर एटरिन की मां, 43 साल की सराह ने बताया कि मेरे फ़्लैट में डियोड्रेंट की वजह से आग लग गई। घर की खिड़कियां और कांच के दरवाजे धमाके में टूट गए। साथ ही घर का पूरा सामान जलकर राख हो गया। हादसे के बाद एटरिन की बहन ने 999 पर कॉल कर मदद मांगी। घटना के समय एटरिन की मां घर पर नहीं थी। एटरिन नहा कर बाहर आया और अपने रूम में जल रहे कैंडल के पास ही खुद पर डियो छिड़कने लगा। इससे जोरदार धमाका हुआ। एटरिन की बहन से समझदारी दिखाते हुए तुरंत इमरजेंसी में कॉल लगाया।

ये भी पढ़े :

# कोरोना से बचाने वाला मास्क बना कुत्ते के लिए आफत, डॉक्टर्स ने मशक्कत के बाद बचाई जान, देखें VIDEO

# बीमारी की वजह से बना दुनिया की सबसे लंबी महिला होने का रिकॉर्ड, दूसरी बार हुआ नाम दर्ज

# डायबिटीज के मरीज भूलकर भी न करें इन 10 फलों का सेवन, फायदे की जगह उठाना पड़ सकता है नुकसान

# पलंग के नीचे अंधेरे में आ रही थी आवाज, कैमरा निकाल फोंटो खींची तो देखकर उड़े होश

# KKHH के 23 साल पूरे होने पर करण..., वन माइक स्टैंड का ट्रेलर रिलीज, ‘हौंसला रख’ ने तोड़ा कमाई का रिकॉर्ड

lifeberrys हिंदी पर देश-विदेश की ताजा Hindi News पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अपडेट। Viral News in Hindi के लिए क्लिक करें अजब गजब सेक्‍शन

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2021 lifeberrys.com