कोहली का चमचा बताने पर बिफरे इरफान, भारतीय कप्तान से जुड़ी ये दो अहम खबरें भी पढ़ें

By: RajeshM Fri, 25 June 2021 7:41 PM

कोहली का चमचा बताने पर बिफरे इरफान, भारतीय कप्तान से जुड़ी ये दो अहम खबरें भी पढ़ें

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली तीनों फॉर्मेट में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में शुमार किए जाते हैं। हालांकि पिछले कुछ समय से वे टेस्ट में बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं। साथ ही न्यूजीलैंड के खिलाफ साउथम्पटन (इंग्लैंड) में खेले गए विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल की दोनों पारियों में भी वे विफल रहे। ऐसे में वे आलोचकों और फैंस के निशाने पर आ गए हैं।

पूर्व ऑलराउंडर व कमेंटेटर इरफान पठान को एक शो के दौरान कोहली की तारीफ करना भारी पड़ गया। आर. दत्ता नाम के फैन ने लिखा, 'इरफान पठान को कमेंट्री करने के पैसे मिलते हैं या फिर विराट कोहली की तारीफ के? चमचागिरी एक हद तक होनी चाहिए।' इसका जवाब इरफान ने एक सवाल के जरिए दिया। इरफान ने लिखा- 'तो क्या आप मुझे दुनिया के बेस्ट खिलाड़ी की तारीफ करते देखना नहीं चाहते?'

इस दिग्गज ने किया कोहली का समर्थन

कप्तानी को लेकर भी निशाने पर आए कोहली को इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज ऑफ स्पिनर ग्रीम स्वान का साथ मिला है। उन्होंने कहा कि कोहली को कप्तानी से हटाना क्रिकेट के खिलाफ अपराध होगा। भारत के पास कप्तानी के लिए कोहली से अच्छा कोई विकल्प नहीं है। कोहली चैम्पियन और सुपरस्टार हैं। उन्होंने टीम इंडिया को मजबूत किया है। आप उनके जुनून को देखिए। जब मिसफील्ड होती है तब आप उनका चेहरा देखिए। वे मैदान पर 100 प्रतिशत देते हैं।

irfan pathan,virat kohi,fan criticize,indian captain virat kohli,batsman kohli,wtc final,newzealand,graeme swann,newzealand website,sports news in hindi ,इरफान पठान, विराट कोहली, आलोचना, भारतीय कप्तान विराट कोहली, बल्लेबाज कोहली, डब्ल्यूटीसी फाइनल, न्यूजीलैंड, ग्रीम स्वान, न्यूजीलैंड वेबसाइट, हिन्दी में खेल समाचार

न्यूजीलैंड की वेबसाइट ने खोया होश, कोहली को लेकर की बेहूदा हरकत

न्यूजीलैंड की AccNZ नाम की वेबसाइट फाइनल में देश की जीत के जश्न में होश खो बैठी। इसने अपने इंस्टाडग्राम पेज पर एक तस्वीेर पोस्टी की, जिसमें एक लड़की ने एक पुरुष के गले में पट्टा बांध रखा है। लड़की को इस तस्वीर में काइल जेमिसन दिखाया गया है। वहीं, जिस इंसान के गले में पट्टा बंधा है उसके नाम के आगे कोहली का नाम लिखा गया है। उल्लेखनीय है कि जेमिसन ने दोनों पारियों में कोहली का विकेट लिया था।

ये भी पढ़े :

# ट्रेड वॉर में तब्दील होती जा रही अमेरिका और चीन के बीच की तनातनी, पांच चीनी कंपनियों पर लगा प्रतिबंध

# अब स्मार्ट फोन से हो सकेगी कोरोना की जांच! स्क्रीन से लिए जाएंगे नमूने

# ऑस्ट्रेलिया : कोरोना के नए वैरिएंट बन रहे चुनौती, मामले बढ़े तो कई इलाकों में फिर लगाया लॉकडाउन

# ‘गौरी मेम’ के बिंदास फोटो देख ‘मनमोहन तिवारी’ हुए ‘बेकाबू’, किया यह कमेंट, फैंस ने कहा…

# मजबूर होकर इजराइल को वापस लेना पड़ा मास्क नहीं लगाने वाला फैसला, इनडोर में भी होगा अनिवार्य

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए क्रिकेट और खेल से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com