भारत वि. श्रीलंका : सीरीज जीत के बाद भारत ने जमकर मनाया जश्न, इन खिलाड़ियों ने गाया यह गाना, Video...

By: RajeshM Thu, 22 July 2021 8:26 PM

भारत वि. श्रीलंका : सीरीज जीत के बाद भारत ने जमकर मनाया जश्न, इन खिलाड़ियों ने गाया यह गाना, Video...

श्रीलंका के खिलाफ मंगलवार को कोलंबो में खेले गए दूसरे वनडे में 3 विकेट से जबरदस्त जीत दर्ज करने के बाद टीम इंडिया ने जमकर सेलिब्रेट किया। भारत ने 3 वनडे की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त भी हासिल कर ली है। मैच के बाद अर्धशतकधारी सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ईशान किशन, कृष्णप्पा गौतम और वरुण चक्रवर्ती ने गाना गाकर जश्न मनाया। ईशान ने सीरीज के पहले मैच में तेज-तर्रार अर्धशतक जमाया था।

उस दिन वे 23 साल के हुए थे और वह उनका पहला ही वनडे था। सूर्यकुमार ने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है। वीडियो में ये चारों खिलाड़ी गैंगस्टर फिल्म का गाना 'न जाने कोई कैसी है ये जिंदगानी' गाना गाते हुए नजर आए। सूर्यकुमार ने कैप्शन में लिखा-जीत का जश्न जारी है। यह वीडियो होटल के अंदर का है। अब यह वीडियो वायरल हो गया है।

चाहर ने धोनी से सीखी है यह कला

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे में बल्ले के कमाल से भारत को जीत दिलाने वाले दाएं हाथ के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने कहा कि उन्होंने लक्ष्य के पीछा करने की कला महेंद्र सिंह धोनी से सीखी है। चाहर ने 8वें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 69 रन बनाए। चाहर ने कहा कि धोनी का मुझ पर गहरा असर है। सिर्फ चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के साथ ही नहीं बल्कि शुरू से हमने देखा है कि कैसे वे करीबी मैच जिताते थे। वे हमेशा मुझसे कहते हैं कि मैच आखिर तक ले जाना तुम्हारे हाथ में है और अगर तुम ऐसा कर सके और तुम्हारे पास ओवर हों तो मैच रोमांचक हो सकता है। तो मैं वही कर रहा था। मैच को आखिरी ओवर तक खींचना था।

श्रीलंकाई टीम पर इसलिए लगा 20 प्रतिशत जुर्माना

आईसीसी ने दूसरे वनडे में धीमे ओवर रेट के लिए श्रीलंका पर जुर्माना लगाया है। आईसीसी ने कहा है कि श्रीलंकाई टीम की मैच फीस का 20 प्रतिशत जुर्माना लगाया जाएगा और आईसीसी विश्व कप सुपर लीग में उसके खाते में से एक अंक से हटा दिया गया है। आईसीसी मैच रेफरी रंजन मदुगले ने यह प्रतिबंध तब लगाया जब दासुन शनाका की अगुवाई वाली घरेलू टीम को निर्धारित समय में एक ओवर पीछे पाया गया। शनाका जो एक समय अपनी अपेक्षाकृत अनुभवहीन टीम को उस मैच में भारत के खिलाफ एक बड़े उलटफेर की ओर ले जाने को थे, ने ओवर रेट अपराध के लिए दोषी ठहराए जाने संबंधी प्रस्तावित प्रतिबंधों को स्वीकार कर लिया। तीसरा और अंतिम मुकाबला शुक्रवार को कोलंबो में ही खेला जाएगा।

ये भी पढ़े :

# Sad News-अब यह ऑलराउंडर भी इंग्लैंड दौरे से बाहर, Good News-भारतीय टीम से जुड़े ऋषभ पंत

# ये कैसा अंधविश्वास! बारिश के लिए सरपंच को गधे पर बैठाकर पूरे गांव में घुमाया

# ICU में भर्ती हैं ‘नदिया के पार’ फेम एक्ट्रेस सविता बजाज, मदद के लिए आगे आए ये फिल्मी सितारे

# कहीं आप भी बोरियत मिटाने के लिए तो नहीं खेलते स्मार्टफोन पर गेम, दे रहे हैं इन समस्याओं को बुलावा!

# कोरोना के कहर ने 15 लाख से अधिक बच्चों के सिर से छीना मां-बाप का साया

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए क्रिकेट और खेल से जुड़ी News in Hindi
|

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com