इन्होंने इस दिग्गज से की पंत की तुलना, KP को इस बात पर आया गुस्सा, जाफर ने बताया DRS का मतलब...

By: RajeshM Sat, 14 Aug 2021 10:54 PM

इन्होंने इस दिग्गज से की पंत की तुलना, KP को इस बात पर आया गुस्सा, जाफर ने बताया DRS का मतलब...

भारत के युवा विकेटकीपर और बाएं हाथ के आक्रामक बल्लेबाज ऋषभ पंत ने कुछ ही समय में दिखा दिया है कि वे कितने प्रतिभावान हैं। अंडर-19 विश्व कप के बाद पंत ने आईपीएल में भी धूम मचाई। महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास के बाद पंत तीनों फॉर्मेट में भारत के मुख्य विकेटकीपर हो गए हैं। पंत ने लॉर्ड्स में जारी दूसरे टेस्ट की पहली पारी में 58 गेंदों पर पांच चौकों की मदद से 37 रन बनाए। इंग्लैंड के एक पूर्व खिलाड़ी डेविड लॉयड ने पंत की तुलना ऑस्ट्रेलिया के महान विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट से की है।

लॉयड ने डेली मेल में अपने कॉलम में लिखा कि उन्हें पंत को देखकर गिलक्रिस्ट की याद आती है। पंत का काम अटैक करना है और इसी मायने में वे गिलक्रिस्ट की याद दिलाते हैं। इंग्लैंड ने दो विकेट जल्दी ले लिए थे और फिर पंत आए। उस समय दिनेश कार्तिक ने मुझसे पूछा कि क्या आप एक पूर्व कोच होने के नाते पंत से लगाम लगाने को कहेंगे? मैंने कहा नहीं। यह उनका काम है कि वह विपक्षी टीम पर अटैक करें चाहे स्थिति कैसी भी हो। उन्हें देख मुझे गिलक्रिस्ट की याद आती है।


पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने किया ट्वीट

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन (केपी) को लगता है कि इस समय जो रूट और जेम्स एंडरसन ही भारत के खिलाफ खेल रहे हैं बाकी अंग्रेज टीम का कोई और खिलाड़ी नहीं। पीटरसन ने लॉर्ड्स टेस्ट के दूसरे दिन के खेल के खत्म होने के बाद यह बात कही। भारत को 364 रन पर समेटने के बाद इंग्लैंड ने 119/3 रन बना लिए थे। रूट ने पहले टेस्ट में शतक जमाया। एंडरसन ने लॉर्ड्स में पांच विकेट झटके। पीटरसन ने ट्वीट करते हुए लिखा, तो इस समय हकीकत में जिम्मी (जेम्स एंडरसन) और जो रूट भारत के खिलाफ खेल रहे हैं। किसी और को आगे आकर जिम्मेदारी लेने की जरूरत है। STAND UP QUICK. दूसरे टेस्ट की बात करें तो एंडरसन को पहली पारी में थोड़ा बहुत ऑली रोबिनसन से सपोर्ट मिला, बाकी और तीन गेंदबाज भारतीय बल्लेबाजों को परेशान नहीं कर सके।


वसीम जाफर ने मोहम्मद सिराज को किया ट्रोल!

लॉर्ड्स में दाएं हाथ के भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज एक बड़ी गलती के कारण सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं और फैन्स उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं। ट्रोल करने वालों में टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वसीम जाफर भी शामिल हैं। दरअसल सिराज ने खेल के दूसरे दिन 2-2 बार गलत डीआरएस लिया और दोनों बार थर्ड अंपायर ने उसे नकार दिया। पंत के लाख मना करने पर भी सिराज ने कोहली को डीआरएस लेने के लिए मजबूर कर दिया। सिराज की गलती पर जाफर ने मजे लेते हुए ट्वीट किया और डीआरएस का नया ही मतलब बता दिया। जाफर के ट्वीट को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और उसे शेयर भी कर रहे हैं। दरअसल जाफर ने ट्वीट किया और लिखा, डीआरएस : डॉन्ट रिव्यू सिराज।

ये भी पढ़े :

# Birthday Stars : सुनिधि 4 साल से ही बहा रहीं सुर-सरिता, मोहनीश को सलमान के साथ ने दी खास पहचान!

# बच्चों की वैक्सीन को लेकर आई बड़ी खबर, कैंसर, किडनी और हार्ट डिजीज से जूझ रहे 12 साल से बड़े बच्चों को पहले लगेगा टीका

# सुर्खियों में आई फेमस डिज़ाइनर सब्यासाची मुखर्जी की यह साड़ी, कीमत जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

# कभी खुशी कभी गम : सुष्मिता ने मनाया मां का जन्मदिन, पिता की पुण्यतिथि पर भावुक हुए रितेश

# बेटी के स्कूल का सामान खरीदते हुए चमकी पिता की किस्मत, बना करोड़पति

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए क्रिकेट और खेल से जुड़ी News in Hindi
|

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com