Raj Kundra Arrest : अजिंक्य रहाणे ने की थी राजस्थान रॉयल्स के सह मालिक कुंद्रा की तारीफ, हुए ट्रोल

By: RajeshM Tue, 20 July 2021 2:08:24

Raj Kundra Arrest : अजिंक्य रहाणे ने की थी राजस्थान रॉयल्स के सह मालिक कुंद्रा की तारीफ, हुए ट्रोल

बिजनेसमैन और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को सोमवार रात गिरफ्तार कर लिया गया। उन पर पोर्न फिल्में बनाने और कुछ ऐप्स पर अपलोड करने का आरोप लगा है। कुंद्रा का कनेक्शन क्रिकेट से भी रहा है। वे पूर्व में राजस्थान रॉयल्स टीम के सह मालिक थे। अब कुंद्रा प्रकरण में भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान व अनुभवी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल रहाणे ने 19 अक्टूबर 2012 को कुंद्रा को टैग करते हुए ट्वीट किया था कि सर आप अच्छा काम कर रहे हैं। जिसका जवाब देते हुए कुंद्रा ने कहा था शुक्रिया, आप जरूर आएं और इसे लाइव देखें। रहाणे ने कुंद्रा की किसी काम के लिए तारीफ की थी। तब वे आईपीएल फ्रेंचाइजी रॉयल्स के को ऑनर थे।

स्पॉट फिक्सिंग विवाद में भी नाम आया था सामने

वैसे ये पहला मौका नहीं है कि कुंद्रा पुलिस या किसी जांच के घेरे में आए हैं। क्रिकेट की दुनिया में भी वे कलंकित हुए थे। मामला चर्चित आईपीएल 2013 सट्टेबाजी और स्पॉट फिक्सिंग विवाद से जुड़ा है, जब राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) टीमों को दो साल के लिए निलंबित करना पड़ा था। जब रॉयल्स जांच के घेरे में आई और उसके तीन क्रिकेटरों एस. श्रीसंत, अजीत चंदेला और अंकित चव्हाण को पुलिस ने पकड़ा तो उस दौरान टीम के सह मालिक राज कुंद्रा का नाम भी सामने आया।


सुप्रीम कोर्ट ने कुंद्रा पर लगा दिया था प्रतिबंध

उन पर आरोप था कि उन्होंने भी सट्टेबाजी में हिस्सा लिया था। जब 2015 में सुप्रीम कोर्ट ने एक जांच पैनल गठित किया, तो कुंद्रा पर क्रिकेट से जुड़ी सभी गतिविधियों में हिस्सा लेने पर बैन लगा दिया गया। बाद में कुंद्रा ने इस मामले में खुद को निर्दोष बताया था। वैसे जब कुंद्रा और उनकी पत्नी शिल्पा ने आईपीएल टीम में पहली बार निवेश किया था तब भी इसके लिए कैसे धन जुटाया गया इस पर भी सवाल उठे थे।

ये भी पढ़े :

# Pornography Case: Raj Kundra की गिरफ्तारी के बाद लोगों ने खोद निकाले ये पुराने ट्वीट, पोर्नोग्राफी पर राज ने खुलकर कही थीं ये बातें

# PGCIL में निकली 1110 अपरेंटिस पदों पर नौकरियां, जानें आवेदन से जुड़ी जरूरी जानकारी

# JKSSB ने निकाली विभिन्न पदों पर नौकरियां, मिलेगी 81100 रूपये प्रतिमाह तक सैलेरी

# भारत वि. श्रीलंका : भज्जी ने इन 2 को बताया विश्व कप के लिए अहम, वीरू ने इनसे की धवन की तुलना

# इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने कहा, ऋषभ पंत को छठे नंबर पर उतारना सही नहीं क्योंकि…

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए क्रिकेट और खेल से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2023 lifeberrys.com