अंकिता भंडारी हत्याकांड: मुख्य आरोपी पुलकित आर्य की फैक्ट्री में गुस्साई भीड़ ने लगा दी आग

By: Pinki Sat, 24 Sept 2022 1:58 PM

अंकिता भंडारी हत्याकांड: मुख्य आरोपी पुलकित आर्य की फैक्ट्री में गुस्साई भीड़ ने लगा दी आग

उत्तराखंड (Uttarakhand) में अंकिता भंडारी (Ankita Bhandari) की हत्या का खुलासा और शव बरामद होने से लोग भड़क गए हैं। गुस्साए लोगों ने अंकिता भंडारी हत्याकांड केस के मुख्य ​आरोपी पुलकित आर्य के फैक्ट्री में गुस्साई भीड़ ने आग लगा दी। इधर भाजपा ने पूर्व राज्य मंत्री विनोद आर्य और उनके बेटे अंकित आर्य को तत्काल प्रभाव से पार्टी से निष्कासित कर दिया हैं। बता दें कि बीती रात प्रशासन ने पुलकित आर्य के रिसॉर्ट पर भी बुलडोजर चलाया था। पुलिस अंकिता भंडारी हत्याकांड के मामले में मुख्य आरोपी पुलकित आर्य समेत 3 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। इस मामले की जांच SITकरेगी।

अंकित आर्य को उत्तराखंड सरकार ने उत्तराखंड अन्य पिछड़ा वर्ग आयोग के उपाध्यक्ष के पद से भी कार्य मुक्त कर दिया है। आपको बता दें कि विनोद आर्य अंकिता हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित के पिता हैं, जबकि अंकित उसके बड़े भाई हैं। उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार ने शनिवार को कहा कि पुलिस इस मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाने की कोशिश करेगी। अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाएंगे।

वहीं, कांग्रेस ने देहरादून में राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने चंद्राचार्य चौक पर इकट्ठा होकर नारेबाजी की और महिला सुरक्षा में नाकाम रहने का आरोप लगाकर सरकार का पुतला जलाया। अंकिता मर्डर केस को लेकर राज्य के अलग अलग शहरों में लोगों में गुस्सा है। अंकिता भंडारी की हत्या से भड़के लोगों ने उत्तराखंड महिला आयोग की अध्यक्ष कुसुम कंडवाल का भी एम्स ऋषिकेश में विरोध किया। लोगों ने कुसुम कंडवाल को पोस्टमार्टम हाउस की तरफ जाने से रोका। चिल्ला नहर से अंकिता भंडारी का शव बरामद होने के बाद पोस्टमार्टम के लिए एम्स ऋषिकेश लाया गया है।

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश से जुड़ीNews in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com