बारां : गाय को बचाने के चक्कर में डिवाइडर से टकराकर पलटी कार, बाप-बेटी सहित 3 की मौत

By: Ankur Wed, 09 Feb 2022 11:51:29

बारां : गाय को बचाने के चक्कर में डिवाइडर से टकराकर पलटी कार, बाप-बेटी सहित 3 की मौत

राजस्थान के बारां में NH-27 पर एक भीषण और दर्दनाक हादसा देखने को मिल जहां गाय को बचाने के चक्कर में एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इस हादसे में बाप-बेटी सहित 3 की मौत हो गई। घायल दो बच्चों सहित सात लोगों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि पजेरो सवार लोग शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। हादसे की सूचना पर करीब पांच किलोमीटर दूर स्थित टोल प्लाजा से एबुंलेंस पहुंची। एबुंलेंस की मदद से सभी घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया गया। हाईवे पर लगे जाम की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने क्रेन की मदद से पलटी गाड़ी को सीधा करवाकर रोड किनारे खड़ा करवाया। करीब आधे घंटे की मशक्कत कर बाधित यातायात को चालू करवाया गया।

शाहाबाद थानाधिकारी रणजीत सिंह ने बताया कि हादसे में कोटा के लाडपुरा निवासी बाबूलाल (50), उसकी बेटी मोनिका (19) और ड्राइवर महेंद्र (40) की मौत हो गई। झांसी में बाबूलाल के रिश्तेदार की शादी थी। बुधवार को बाबूलाल परिवार के नौ सदस्यों के साथ शादी में शामिल होने पजेरो गाड़ी से कोटा से निकला था। दोपहर करीब 3 बजे मामोनी के पास हाईवे पर तेज रफ्तार गाड़ी के सामने गाय आ गई। गाय को बचाने के चक्कर में डिवाडइर से टकराकर गाड़ी पलटी खा गई।

पलटी खाने से क्षतिग्रस्त गाड़ी में परिवार फंस गया। राहगीरों ने गाड़ी में फंसे लोगों को काफी मशक्कत के बाद लहूलुहान हालत में बाहर निकाला। महिलाएं घायल बच्चों को गोद में लेकर बिलखती रही। एंबुलेंस पहुंचने पर घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने बाबूलाल और मोनिका को मृत घोषित कर दिया। बाकी सभी घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कर लिया गया। इलाज के दौरान गाड़ी ड्राइवर महेंद्र की भी मौत हो गई।

ये भी पढ़े :

# REET को लेकर उपजा विवाद नहीं ले रहा थमने का नाम, लेवल-1 अभ्यर्थी के 3 नंबर आए जबकि आंसर-की में 140 उत्तर सही

# अजमेर : बाल विवाह के बाद धोक लगाने मंदिर पहुंचे दूल्हा-दुल्हन, सोता रहा प्रशासन!

# राजस्थान में फिर चिंता बढ़ाने लगा कोरोना, 8 फीसदी संक्रमण दर के साथ मिले 3728 नए पॉजिटिव, 17 की मौत

# हिमाचल में मिले 653 नए संक्रमित जबकि 1042 हुए रिकवर, सुधर रहे हालात

# दिल्ली में फिर आया कोरोना मामलों में उछाल, 1317 नए संक्रमित जबकि 13 मरीजों की हुई मौत

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश से जुड़ीNews in Hindi
|

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2023 lifeberrys.com