कटरीना-विक्की की शादी में शिरकत करने तीन दिन पहले पहुंचेंगे रोहित शेट्‌टी-करण जौहर और कबीर खान, करेंगे टाइगर सफारी

By: Ankur Sat, 20 Nov 2021 10:02 AM

कटरीना-विक्की की शादी में शिरकत करने तीन दिन पहले पहुंचेंगे रोहित शेट्‌टी-करण जौहर और कबीर खान, करेंगे टाइगर सफारी

राजस्थान के सवाई माधोपुर के होटल सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट में कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी होने जा रही हैं जिसमें कई VIP गेस्ट शामिल होने जा रहे हैं। शादी में इनवाइट 125 स्पेशल गेस्ट के रुकने के लिए सवाई माधोपुर की होटल ताज और होटल ओबेरॉय में व्यवस्था की जा चुकी है। यह गेस्ट मुंबई से बाय एयर जयपुर आएंगे। जहां से उनको ऑडी-रेंज रोवर जैसी लग्जरी कारों से सवाई माधोपुर लाया जाएगा। इन स्पेशल गेस्ट को शादी के दौरान रणथंभौर में टाइगर सफारी भी कराई जाएगी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फिल्म डायरेक्टर कबीर खान, रोहित शेट्टी और करण जौहर शादी में शिरकत करने वाले हैं। ये सभी VIP मेहमान 5 दिसंबर की शाम को सवाई माधोपुर पहुंचेंगे और 6 दिसंबर या 8 दिसंबर को टाइगर सफारी कर सकते हैं।

जानकारी के अनुसार गेस्ट सुबह की पारी में ही टाइगर सफारी करेंगे। इन VIP गेस्ट की सुरक्षा के लिए जयपुर की MH सिक्योरिटी कंपनी को जिम्मेदारी दी गई है। कंपनी के बाउंसर 4 दिसंबर को सवाई माधोपुर पहुंचेंगे। होटल सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट में रॉयल वेडिंग के दौरान सुरक्षा के माकूल इंतजाम किए जा रहे हैं। सिक्योरिटी कंपनी को ड्रोन के जरिए शादी की कवरेज की आशंका है। इसे रोकने के लिए कंपनी ने ड्रोन डिटेक्टर की व्यवस्था की है। इसके साथ ही शूटरों को भी हायर किया गया है, जो ड्रोन से शादी शूट करने की स्थिति में एयर गन से ड्रोन को नीचे गिरा देंगे।

MH सिक्योरिटी कंपनी ने बाउंसरों के रुकने की व्यवस्था चौथ का बरवाड़ा स्थित मीणा धर्मशाला में की गई है। यह बाउंसर 4 दिन तक स्पेशल गेस्ट की सुरक्षा व्यवस्था संभालेंगे। उधर कालरा बस सर्विसेस कंपनी ने ड्राइवरों के लिए सवाई माधोपुर की द फॉरेस्ट व्यू रिसॉर्ट को बुक किया है। इस होटल में करीब 18 रूम बुक किए गए हैं, जिसमें ट्रिनल ऑक्यूपेंसी उपलब्ध है।

ये भी पढ़े :

# MP News: इंदौर में डेंगू का कहर जारी, 10 बच्‍चों समेत मिले 21 नए मरीज; कुल संख्या 1000 के पार

# RAS 2021 : RPSC ने 24 दिन में ही जारी कर दिया परीक्षा परिणाम, यहां जानें क्या रही कट ऑफ

# UP News: मेरठ में 10 फीट गहरे नाले में गिरकर युवक की मौत, रायबरेली में 25 हजार का इनामी गिरफ्तार

# पेट्रोल-डीजल के नए दाम जारी, जानें अपने शहर में क्या है तेल का भाव

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश से जुड़ीNews in Hindi
|

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com