तमिलनाडु से सामने आया ऑनर किलिंग का मामला, मां ने की बेटी की हत्या, दूसरी जाति के युवक से करती थी प्यार

By: Pinki Thu, 24 Nov 2022 12:35 PM

तमिलनाडु से सामने आया ऑनर किलिंग का मामला, मां ने की बेटी की हत्या, दूसरी जाति के युवक से करती थी प्यार

तमिलनाडु से ऑनर किलिंग की हैरान करने वाली घटना सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक मां ने ही अपनी 20 साल की बेटी की हत्या कर डाली। इसकी वजह यह थी कि वह दूसरी जाति के युवक से प्यार करती थी और उसके साथ उसके संबंध भी थे।

मृतका नर्सिंग की छात्र थी और कोयंबटूर में पढ़ रही थी। हत्या को अंजाम देने के बाद मां ने भी खुदकुशी की कोशिश की। उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

honour killing in tamil nadu,crime news in hindi,honour killing news in hindi

पिता ने गोली मारकर सूटकेस में लाश फेंकी

मथुरा के आयुषी चौधरी हत्याकांड में पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. पिता ने अपनी बेटी को गोली मारी थी. वारदात में मां ने भी साथ दिया था। हत्या दिल्ली के बदरपुर स्थित घर पर की गई। बाद में लाश को लाल सूटकेस में पैक करके 150 किलोमीटर दूर मथुरा जिले के राया इलाके में यमुना एक्सप्रेस-वे पर फेंक दिया गया था। 18 नवंबर को आयुषी की लाश बरामद हुई थी। 22 साल की आयुषी ने करीब एक साल पहले भरतपुर (राजस्थान) के रहने वाले छत्रपाल राजपूत से आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली थी। पेरेंट्स इस शादी के पक्ष में नहीं थे। आयुषी शादी के बाद एक भी बार अपने ससुराल नहीं गई और मायके में ही रह रही थी। 17 नवंबर की दोपहर आयुषी का मां से झगड़ा हुआ। पिता को पता चला तो उन्होंने आयुषी को समझाया। वह नहीं मानी तो पिता ने गुस्से में लाइसेंसी रिवॉल्वर से आयुषी के सीने में दो गोलियां दाग दीं। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़े :

# पालम हत्याकांड: पहले दादी फिर पिता, मां और बहन को मारा, 4 घंटे तक घर में कत्लेआम करता रहा परिवार का इकलौता बेटा

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश से जुड़ीNews in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com