निया शर्मा ने 'फूंक ले बलमा रात भर...' गाने में लगाया बोल्डनेस का तड़का, वीडियो रिलीज के साथ ही हुआ वायरल

By: Pinki Mon, 10 Jan 2022 2:09 PM

निया शर्मा ने 'फूंक ले बलमा रात भर...' गाने में लगाया बोल्डनेस का तड़का, वीडियो रिलीज के साथ ही हुआ वायरल

द‍िलकश अदाओं और कातिलाना अंदाज से फैंस का दिल चुराने वाली टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma Dance Video) एक बार फिर अपने नए म्यूज‍िक वीड‍ियो से लोगों के दिल की धड़कनें बढ़ा रही हैं। निया का लेटेस्ट म्यूज‍िक वीड‍ियो 'फूंक ले' रिलीज हो गया है। यूट्यूब पर रिलीज इस वीड‍ियो ने आते ही तहलका मचा दिया है। गाने में जबरदस्त डांस और ठुमके लगाती निया का यह गाना 'फूंक ले बलमा रात भर बीड़ी की तरह' हाई वोल्टेज सॉन्ग है जो देखते ही देखते इंटरनेट पर छा गया है। मात्र दो घंटे के अंदर वीड‍ियो को 47 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं।

वीड‍ियो में निया के दो देसी लुक्स दिखाए गए हैं जो बेहद ग्लैमरस हैं। ऑरेन्ज शॉर्ट लहंगा चोली और दूसरा सिल्वर-ब्लू कलर के लहंगे में निया ऑड‍ियंस के दिल का करार छ‍िनने को तैयार हैं। इस गाने के लिर‍िक्स Meer और Lado Suwalko ने लिखी है, Rangon ने कंपोज किया है और इसे आवाज दी है निक‍िता गांधी ने।

हाल ही में निया ने एक इंटरव्यू में अपने इस आइटम सॉन्ग पर बात की थी। उन्होंने कहा था कि वे लंबे समय से आइटम सॉन्ग करने का इंतजार कर रही थीं। उन्होंने बताया था कि इस आइटम नंबर के लिए उन्होंने दिन-रात मेहनत की थी।

एक्ट्रेस कहती हैं- 'मैं एक्सट्रीम लेवेल्स पर गई जहां मैं जबरदस्त तरीके से वर्कआउट करती थी, ज्यादा खाना खाने से बचती रही और गाने में अपना बेस्ट दिया।'

फूंक ले म्यूज‍िक वीड‍ियो से पहले निश शर्मा का 'दो घूंट' वीड‍ियो रिलीज हुआ था। दोनों ही वीड‍ियोज में निया शर्मा का टोन्ड फिगर देखते ही बन रहा है।

ये भी पढ़े :

# ईशा गुप्ता की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, रविवार को ये सेलेब्स भी हुए संक्रमित

# जाह्नवी कपूर के मुंह में थर्मामीटर देख फैंस हुए परेशान, पूछ रहे- क्या हुआ?

# किश्वर मर्चेंट के चार महीने का बेटा हुआ कोरोना संक्रमित, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

# सौम्या कांबले बनीं 'India’s Best Dancer 2' की विनर, ट्रॉफी के साथ मिली कार और 15 लाख रुपये

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com