रूस में ‘टाइगर 3’ मूवी की शूटिंग कर रहे हैं सलमान खान, भतीजे निर्वाण के साथ शेयर की Photo

By: RajeshM Sat, 28 Aug 2021 3:46 PM

रूस में ‘टाइगर 3’ मूवी की शूटिंग कर रहे हैं सलमान खान, भतीजे निर्वाण के साथ शेयर की Photo

बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग के लिए रूस में हैं। सलमान के साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी हैं। फैंस इस जोड़ी को एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर देखने को लेकर रोमांचित है। बहरहाल हम बात कर रहे हैं सलमान और उनके छोटे भाई सोहेल खान के बेटे निर्वाण की एक फोटो की। इसमें सलमान टी-शर्ट और जैकेट के साथ रिप्ड डेनिम में कूल लुक में हैं। निर्वाण ब्लैक टी-शर्ट और मैचिंग लेदर जैकेट के साथ ग्रीन कार्गो पैन्ट्स में नजर आ रहे हैं। दोनों रूस की सड़कों पर घूमते दिख रहे हैं। सलमान ने इस स्वैग वाली तस्वीर के साथ लिखा कि चाचा-भतीजा।

फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर हैं सोहेल खान के बेटे निर्वाण

सूत्रों के अनुसार 21 वर्षीय निर्वाण फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर हैं। वे जल्द ही फिल्मों में जगह बनाना चाहते हैं इसलिए उन्होंने इस फिल्म से बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर शुरुआत की है। निर्वाण एक्टर के बजाय डायरेक्टर बनना चाहते हैं। वे फिल्मों के टेक्निकल पक्ष के साथ-साथ सीन्स सेटअप से लेकर डिपार्टमेंट्स के साथ को-ऑर्डिनेशन और पूरी स्टारकास्ट के साथ काम को सही तरीके से करने के बारे में फर्स्ट हैंड एक्सपीरिएंस लेना चाहते थे। इतने बड़े लेवल की फिल्म की कास्ट और क्रू के साथ एक्सपोजर दिलाने के लिए सलमान ने निर्वाण को टाइगर 3 की शूट पर ले जाने का फैसला किया।

पहले भी सलमान की पोस्ट्स में दिखे हैं निर्वाण

निर्वाण ने भी रूस से अपनी फोटो शेयर की है। ब्लैक एंड व्हाइट ब्लर तस्वीर में वे आईने के सामने सेल्फी लेते नजर आए। उन्होंने अपनी तस्वीर के जरिए रूस के मौसम का हाल बयां किया है। वे लिखते हैं 'ठंडी हवा का असर'। निर्वाण पहले भी सलमान की पोस्ट्स में नजर आ चुके हैं। सलमान ने कई मौकों पर फैमिली संग तस्वीरें साझा की है। सलमान भतीजे और भांजे के साथ बेहद लगाव रखते हैं। आपको बता दें कि टाइगर सीरीज की पहली फिल्म 2012 में आई थी एक था टाइगर। इसके बाद 2017 में टाइगर जिंदा है फिल्म ने जादू चलाया। सलमान पिछली दो फिल्मों की तरह इसमें रॉ एजेंट टाइगर की भूमिका में दिखेंगे। पिछले दिनों फिल्म के सेट से सलमान की एक फोटो लीक हुई थी, जिसमें वे गोल्डन दाढ़ी मूछों और लंबे बालों में पहचान में नहीं आ रहे थे।

ये भी पढ़े :

# जेब में रखा था मोबाइल, अचानक निकलने लगा धुआं; सतर्कता से टला बड़ा हादसा

# 30 सेकंड में 58 पुशअप्स कर इस बच्चे ने किया हैरतअंगेज कारनामा, इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में नाम दर्ज

# लड़की ने रचा डाली खुद से ही शादी, मेहमानों की आंखें ढूंढ़ती रही दूल्हे को

# नसीरुद्दीन शाह ने राजेश खन्ना को बताया पूअर एक्टर, कहा - उनकी वजह से फिल्मों का स्तर गिरा

# NIELIT में निकली 10वीं पास के लिए नौकरियां, सैलेरी 63,200 रूपये प्रतिमाह

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन lifeberrys हिंदी की वेबसाइट पर। जानिए बॉलीवुड, टीवी और मनोरंजन से जुड़ी News in Hindi

Home | About | Contact | Disclaimer| Privacy Policy

| | |

Copyright © 2022 lifeberrys.com